बाप-बेटे पर हमला, बेटे की मौत

AA News
Meer Vihar Delhi
Report : Naim Ahmad

बाहरी दिल्ली के मीर विहार में बाप बेटे पर चाकुओ से ताबड़तोड़ हमला। बेटे की मौत बाप घायल। बीती रात साप्ताहिक बाज़ार लगाकर अपने ठेले के साथ लौट रहे थे दोनो तभी पीछे से दो नकाबपोशों ने दिया अंजाम। मृतक बेटे का नाम शमसे आलम । कंझावला थाना पुलिस जांच में जुटी।

Meer Vihar Delhi

कंझावला थाना अंतर्गत ई ब्लॉक मीर विहार में रहने वाले सलीम अपने बेटे समसे आलम के साथ सप्ताहिक बाजार में आलू और प्याज बेचने का कार्य करते हैं ।

बीती रात बाजार खत्म होने के बाद वह अपने घर की तरफ आ रहे थे जैसे ही मुबारकपुर डबास श्मशान घाट के पास गलियों से आ रहे थे कि पीछे से चेहरे पर कपड़ा बांधे दो युवक आए और पहले पिता सलीम को पकड़ लिया और उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया किसी तरह छूट कर सलीम इधर से उधर हुए उतने में ही उनके बेटे सम से आलम को बदमाशों ने पकड़ लिया और ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया जिससे शमसे आलम की मौत हो गई पिता घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती है।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल डेड बॉडी संजय गांधी मैं रखी हुई है और पिता का इलाज चल रहा है वहीं अगर बात की जाए तो इलाके के निवासी पुलिस के खिलाफ नाराज हैं पुलिस से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं उनका कहना है कि आए दिन कहीं ना कहीं ताबड़तोड़ हो रही है तो कहीं चाकू से हमला किया जा रहा है लेकिन पुलिस कार्यवाही नहीं करती। फिलहाल इस मामले में हत्या की वजह आपसी रंजिस नज़र आ रही है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
Video

..

Leave a Reply