PM मोदी के मन की बात सुनने NDMC मेयर एक गरीब परिवार के घर गई

Video में देखें उपर ..

AA News
मुखर्जी नगर
उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मेयर और पूर्व मेयर समेत कई भाजपा के पार्षद प्रधानमन्त्री मोदी की मन की बात सूनने के लिए पहुंचे एक बिलकुल गरीब परिवार के घर .. यहा मेयर प्रीती अग्रवाल और बीजेपी के ये पार्षद बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक पहुंचे थे .. ये वो परिवार था जिसके मुखिया ने पिछले दिनों GTB मेट्रो स्टेशन के पास खुले में पेशाब करते हुए कुछ लडको को इस E-रिक्सा चालक ने मना किया तो उन लडको ने इस रिक्सा चालक की पिटाई कर हत्या कर दी थी .. स्वच्छ भारत अभियान का सहोयग करना इस इ रिक्सा चालक को महेंगा पड़ा और इसकी मौत हो गई थी .. तब पूरे देश में इस मुद्दे को लेकर सवाल खड़े हुए थे .. दिल्ली नगर निगम ने मृतक की पत्नी को नौकरी दे दी थी और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी घर आकर इनकी मदद की थी … आज प्रधानमन्त्री ने स्वच्छ भारत अभियान का जिक्र अपनी मन की बात मे किया और इस दौरान उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मेयर प्रीती अग्रवाल पूर्व मेयर रवीन्द्र गुप्ता यहा इस पीड़ित परिवार के घर आये और यहा मृतक की पत्नी तो नही मिल पाई क्योकि वो मायके गई हुई थी और मृतक की बुजुर्ग माता जी और उनके भाई मौजूद थे जिन्होंने मेयर के साथ स्वच्छता की कसम उठाई ..
मृतक के परिजनों का कहना है की मृतक की पत्नी बच्चे के साथ मायके चली गई है घर में बुजुर्ग माता जी है इसलिए छोटे भाई को भी सरकारी नौकरी मिल जाए तो बेहतर होगा इसकी मांग इन्होने मेयर साहिबा से भी की …
अब मेयर साहिबा ने भी निगम कर्मचारियों को आदेश दिया है की स्वच्छ भारत अभियान में शहीद होने वाले इस परिवार के सदस्यों के आसपास के इलाके में सफाई विशेष रूप से की जाए ..
अनिल अत्तरी दिल्ली ……

Leave a Reply