दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके में लूटपाट के चलते युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमलावर फरार

AA News

रिपोर्ट :- प्रभाकर राणा, अनिल कुमार अत्री
लोकेशन :- मंगोल पूरी, दिल्ली

अपराधमुक्त दिल्ली की बात करने वाली दिल्ली पुलिस से अपराधी अब एक कदम आगे ही रहते हैं। ताजा मामला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है जहां लुटपाट के चलते युवक की चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी गयी और बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल मंगोल पुरी थाना पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुटी गयी है।

Rinku File Photo

Rinku File Photo

आए दिन दिल्ली में जुर्म की कई वारदातें लगातार सामने आती हैं जो दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े करती है। बाहरी दिल्ली के मगोल पूरी इलाके में कंझावला रोड स्थित डिस्ट्रिक पार्क में 24 वर्षिय रिंकू नाम के इस युवक से लुटपाट करने के दौरान उसकी हत्या कर दी गई। मृतक रिंकू के परिजनों की माने तो बीती रात रिंकु अपने कुछ दोस्तों के साथ डिस्ट्री पार्क में गया था। कुछ देर बार रिंकू के दोस्त आए और परिनजों से कहा कि रिंकू पर 8-10 लोगों ने रिंकू पर जानलेवा हमला किया है और रिंकू को मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में भर्ती है। उसके परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो पता चला की रिंकू की ज्यादा खून बह जाने के चलते मौंत हो गई है।

Mangolpuri Police Station

Mangolpuri Police Station

मृतक रिंकू पेशे से ड्राइवर का काम करता है और बुध विहार इलाके में परिवार के साथ रहता था। उसके परिजनों ने रिंकू के दोस्तों पर भी हत्या में शामिल होने का शक जताया है। वहीं इस मामले में परिजनों ने दिल्ली पुलिस पर सुस्ती का आरोप लगाया। हालांकि मंगोलपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्जकर कर लिया है। साथ ही मामले की गंभीरता से जांच भी की जारी है इसीलिए पुलिस करीब दर्जन भर से ज्यादा लोगो से पूछताछ भी कर चुकी है। और अभी भी कई लोगों से आरोपियों के बारे में लगातार पुछताछ कर रही है ताकि कहीं कोई सुराग मिल सके। साथ ही पुलिस टेक्निकल सर्विलांस आदि की भी मदद ले रही है।
Video


Video
बरहाल मंगोल पूरी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया है। और हर एक छोटे छोटे पहलू को ध्यान में रखते हुए बड़े ही बारीकी से मामले की जांच कर रही है। लेकिन सवाल वहीं पुराना है कि आखिर कब तक डर के साए में जीएगी दिल्ली की जनता। कब लगेगी अपराध पर लगाम। ऐसे कई सवाल हैं जो दिल्ली की जनता पुलिस ने पूछ रही है। डबल ए न्यूज़ ।

Leave a Reply