दिल्ली के मंगोल पूरी में जूलरी शोरूम में बदमाशों ने की लाखों की चोरी , वारदात सीसीटीवी में कैद।

लोकेशन :- मंगोल पूरी, दिल्ली
रिपोर्ट : प्राभाकर राणा

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध काम होने का नाम नही ले रहा है । ताज़ा मामला बाहरी दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके का है जहां मंगलवार तड़के करीब 3:30 बजे बदमाशो ने एक जूलरी शोरूम का शटर तोड़कर लाखो की ज्वेलरी और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। और फरार हो गए। चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Mangol puri jewellers showroom theft

Mangol puri jewellers showroom theft

Mangol puri jewellers showroom theft

Mangol puri jewellers showroom theft

ये फोटो बाहरी दिल्ली के मंगोल पूरी इलाके के एक ज्वेलरी शोरूम की हैं जहा बदमाश इस शोरूम के बाहर कार से उतरते हैं और फिर कितने आराम से शटर तोड़कर अंदर चले जाते हैं चंद ही मिनट में ये देखिए किस तरह से शोरूम में रखी जूलरी ओर पैसे पर हाथ साफ कर देते हैं। जिसके बाद लुटपाट करते वक़्त इन्हें शोरूम में रखी तिजौरी भी मिल जाती है जिसके बाद ये बाहर जाकर लोहे की रॉड लेकर उसे तोड़ने की भी कोशिश करते हैं। लेकिन उसमें ये सफल नही हो सकेे और फिर वहां काउंटर में ही रखे समान को लेकर बाहर खड़ी अपनी कार में बैठकर वहां से फरार हो गए।

इस शोरूम के मालिक यहीं ऊपर दूसरी मंजिल पर ही रहते हैं और इन्हें वारदात के समय किसी तरह की कोई आवाज़ आदि नही आई जिसके बाद सुबह करीब 5 बजे इन्हें किसी ने फोन कर जानकारी दी कि आपकी दुकान का शटर खुला हुआ है जिसके बाद नीचे आकर इन्होंने आकर देखा तो पूरी घटना का पता चला ओर तुरंत पुलिस को कॉल किया। शोरूम मालिक का आरोप है कि पुलिस को कई कॉल करने के करीब 1 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुँची जिसके बाद लोकल पुलिस और क्राइम टीम ने मौकाए वारदात का जायजा लिया और फिंगर प्रिंट्स वगैरा लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

बरहाल मंगोल पूरी पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज ले ली है और अब उसी के आधार पर वारदात में शामिल बदमाशो की पहचान में जुट गई है। लेकिन जिस तरह से दिल्ली में चोरी, लूटपाट जैसी घटनाओ को बदमाश अंजाम दे रहे हैं, उससे लगता है कि अब दिल्ली में अपराधियों को न तो पुलिस का कोई ख़ौफ़ है और न ही कानून का कोई डर।

Leave a Reply