दिल्ली में शादीसुदा महिला के घर के आगे जाकर एकतरफा प्यार में खुद को गोली मारी

AA News
Delhi
टीकरी खुर्द , श्रवण जयंती विहार।

बाहरी उत्तरी दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान जनता भले ही घरों में बंद हो लेकिन एक आशिक ने एकतरफा प्यार में महिला के घर के आगे खुद को गोली मार ली। गोली मारने के बाद विक्की नाम का यह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

SRHC

SRHC

विक्की नाम का यह युवक कोटला मुबारकपुर कई किलोमीटर दूर नरेला एरिया में स्वर्ण जयंती विहार के अंदर आया और महिला से बात करनी चाही मना करने पर महिला के घर के आगे आकर खुद को गोली मार ली।

यह शख्स एक शादीशुदा महिला से एकतरफा प्यार करता है। महिला का पति जेल गया हुआ है। इसी बीच एक तरफा प्यार में इसने इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।

घायल अवस्था मे इसका कहना है वह शादी से पहले से ही प्यार करता था अब इन दोनों के बीच मे नही आना चाहता था इसलिए ये कदम उठाया।

इस युवक को एक गोली लगी है कंधे पर और खतरे से बाहर है जिसका इलाज जारी है ।

।।।।।।।।।।।।

AA News
Rohini

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में दिल्ली से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सहयोग से गुरुद्वारा नानक प्याऊ साहब के द्वारा रोहिणी सेक्टर 16 में जरूरतमंदों के लिए लंगर का आयोजन जारी है।

इस एरिया से दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मेंबर विक्रम सिंह दिन रात यहां संगत की सेवा में जुटे हुए हैं।

विक्रम सिंह ने यह व्यवस्था एक सरकारी स्कूल में करवाई है। यहां दिन में लंगर चलता है जिसमें रोटी चावल सब्जी प्रसाद का वितरण किया जाता है। इसमें करीब 3 से 4 हजार लोग हर रोज लंगर लेते हैं और गुरु नानक साहब का शुक्रिया करते हैं ।

कमेटी के मेंबर विक्रम सिंह ने बताया कि यहां बड़ी संख्या में गरीब लोग रहते हैं जिनमें मुस्लिम हिंदू सिख ईसाई अलग-अलग धर्मों के लोग सेक्टर 16 की सरदार कॉलोनी में रहते हैं और सभी यहां पर लंगर लेते हैं।

लॉकडाउन की वजह से इन लोगों का काम बंद हो गया और इन्हें भोजन के अभाव में कुछ तकलीफ ना हो इसलिए इस लंगर का आयोजन किया गया है ।

यहां सोशल डिस्टेंस का पूरा पालन किया जाता है और गुरुद्वारा नानक प्याऊ की ये सेवा रोहिणी सेक्टर 16 में जारी है।

अब ये लंगर लगातार जारी है और जब तक लॉक डाउन रहेगा और यहां लोगों को जरूरत रहेगी गुरुद्वारा कमेटी की तरफ से यह लंगर जारी रहेगा। ऐसे वक्त में इस तरह से लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करना सबसे बड़ा धर्म है।

Leave a Reply