दिल्ली के बुराड़ी में सेना की पाकिस्तान पर कार्रवाई पर विजय जुलूस, पटाखे , गुलाल , ढोल बजाकर खुशी मनाई।

दिल्ली के बुराड़ी में सेना की पाकिस्तान पर कार्रवाई पर विजय जुलूस, पटाखे , गुलाल , ढोल बजाकर खुशी मनाई।

AA News

JDU नेता शैलेन्द्र कुमार के साथ मिलकर लोगों ने विजय जुलूस निकाला। भारतीय सेना के समर्थन में निकाला ये जुलूस।
सेना ने आतंकियों को पाकिस्तान में घुसकर मारा इसके बाद लोगों ने पटाखे छोड़े, गुलाल उड़ाया और सेना के जयकारे लगाए।

Mukundpur Delhi

Mukundpur Delhi


भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के ट्रेनिंग कैंप को पूरी तरह से तबाह किया और करीब तीन सौ आतंकियों को मौत के घाट उतारा । इसी के लिए दिल्ली के बुराड़ी में लोगों ने भारतीय सेना के समर्थन में विजय जुलूस निकाला। जुलूस मुकुंदपुर के बाजारों से होता हुआ आउटर रिंग रोड तक पहुंचा और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोगों ने भारतीय सेना के जयकारे लगाए। इस दौरान लोग जमकर गुलाल उड़ा रहे थे होली खेल रहे थे और पटाखे भी जलाए। लोगों का कहना था कि शुरुआत में उन्होंने अपने शहीदों की याद में होली ना मनाने का निश्चय किया था लेकिन जैसे ही हमारी सेना ने दुश्मनों को तबाह किया और 40 के बदले 300 से ज्यादा आतंकियों को मौत के घाट उतारा तो आज ही लोगों ने विजय जुलूस निकालकर होली मनाई।

लोगों ने ढोल नगाड़े पर जमकर डांस भी किया गुलाल भी उड़ाया और जमकर थिरके और भारतीय सेना को बार बार प्रणाम भी किया इस तरह के दर्शन देश में जगह-जगह पर लगातार मनाए जा रहे हैं।
…………….
भारतीय वायु सेना द्वारा एलओसी पार करके आतंकवादी ठिकानों को ध्वस्त किया गया उसी खुशी में बुराड़ी विधानसभा के अंतर्गत वीर बाजार रोड मुकन्दपुर पार्ट वन गुरु वशिष्ठा पब्लिक स्कूल के पास से एक विजय जुलूस का आयोजन किया गया जिस में क्षेत्र के सभी निवासियों ने लोककल्याण बुद्धा फाउंडेशन के वरिष्ठ संरक्षक श्री शैलेंद्र कुमार जी के साथ मिलकर खूब गुलाल उड़ाया और होली का जश्न मनाया उसी के साथ पटाखे भी जलाए और खूब धूम धड़ाका और धूम धाम के साथ नाच गाकर शहीदों के सम्मान में हर भारतवासी मैदान में के नारे लगाए और पाकिस्तान मुर्दाबाद हिंदुस्तान जिंदाबाद मुंह तोड़ जवाब ऐसे ही दिया जाएगा भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्रवाई से खुश होकर भारत के निवासियों ने अपनी खुशी का इजहार दिवाली वाले पटाखे चलाकर और होली का गुलाल उड़ाकर किया,,,सैनिकों के सम्मान में हर भारतवासी मैदान में !!जय हिंद जय भारत

Leave a Reply