दिल्ली यमुना में फिर आया तेंदुआ !

दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया में यमुना किनारे झंगोला पल्ला गाँव के पास खेतो में लोगो का दावा की तेदुआ देखा गया … लोगो ने पुलिस को कॉल भी की ..पुलिस और वन विभाग को भी कॉल की गई … पुलिस ने भी पूरे एरिया में सर्च किया साथ ही बाद में वन विभाग की टीम भी पहुंची … दरअसल आज दोपहर को खेतो में काम कर रहे एक बुजुर्ग ने चिलाकर सब मजदूरों को बुलाया और एक तेदुए जैसा सबको दिखाया जो यमुना किनारे झाड़ियो से थोड़ा आगे चला गया .. इसके बाद सब मजदूर यहाँ डरे हुए है और इन्हें डर है किसी भी वक्त तेंदुए का हमला हो सकता है … लोगो में काफी दहशत है .. इन लोगो ने तेंदुए के पंजो के निशाँन भी दिखाए .. और तेदुए का साइज , पूंछ रंग आदि सब बताये ..

Leopard at Yamuna Bank Delhi

Leopard at Yamuna Bank Delhi

अनुरोध –AA News को Youtube पर subscribe करें साथ ही यहा के फोटो आप यूज कर सकते है कोई कोपी राईट नही
वन विभाग की टीम भी पहुंची .. वन विभाग की टीम ने पंजो के निशाँन भी देखे और गाँवों के लोगो को इस तरह के जानवरों के फोटो दिखाए गये तो किसानो ने लक्कड़ भग्गे को हाथ लगाकर बताया ऐसा था .. अब वन विभाग का कहना है कि कोई भी तेंदुए का संकेत नही मिला इसलिए डरे न अफवाहों से बचे कोई तेंदुआ नही है न ही निशाँन न ही संकेत ..
फिलहाल वन विभाग की माने तो कोई तेंदुआ यहा नही है और खेतो में कम करने वाले लोग तेंदुआ देखने का दावा कर रहे है और काफी डरे हुए है … इस विडियो में खुद लोगो से सूने इन्होने क्या देखा ..
अब इस एरिया के लोग दहशत में है और रात में चैन की नींद नही सो पायेगे कही न कही इनके दिमाग में इस तेंदुए का कॉफ़ रहेगा जो असलियत में था भी नही लेकिन एक डर इनके दिल में जरुर पैदा हो गया है

Leave a Reply