हिरनकी कुशक में चोरी और पकड़े चोर

AA News
Hirnky Village Alipur

Video


ऊपर इस वीडियो में चोरों की cctv भी है
बीती रात दिल्ली के अलीपुर थाना एरिया के हिरनकी के सामने कुशक गांव में चोरों ने कई घरों पर चोरी की कोशिश की एक आफिस में चोरी को अंजाम भी दिया। लोगों के जगने पर एक शख्स को गोली मारकर चोर भागे । एक चोर को स्थानीय लोगों ने पहचाना जिसकी शिनाख्त पर उसी वक्त चोरी किया गया कुछ सामान बरामद कर लिया गया और एक चोर पुलिस हिरासत में है जबकि बाकी चोर अभी फरार है। सब चोर CCTV में कैद ।

दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है लगातार बढ़ रहा है इसी दौरान चोरों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है और ये चोर साथ में खतरनाक हथियार भी रखते हैं । बीती रात ऐसा ही कुछ यहां देखने को मिला। देखिए सीसीटीवी में ये चोर साफ देखे जा सकते हैं कुछ चोरी का सामान लेकर इधर उधर गलियों में दूसरे घरों को निशाना बनाने की कोशिश में है लेकिन घर में लोगों को जगता हुआ देखकर यह अगले घर पर चले जाते हैं ।

Hirnky Kushak PS Area Alipur

Hirnky Kushak PS Area Alipur

जब ये घरों में चोरी नहीं कर पाते तो एक ऑफिस में इन्होंने चोरी जरूर की थी। जब एक घर मे लोग जग गए और पीछे भागे तो इन चोरों ने फायरिंग कर दी एक गोली एक शख्स को लगी जो उसके हाथ से आर पार हो गई और मौके से फरार हो गए। एक गोली महिला को भी चोर मार रहे थे जो गेट पर लगी । अलीपुर थाना पुलिस को सूचना दी गई ।

एक चोर को स्थानीय लोगों ने पहचाना था जो वही का रहने वाला था उसे घर से पकड़ कर लाया गया तो उसने सारा राज खोल दिया। उसने ऑफिस से चुराया गया सामान भी बता दिया कि कहां पर रखा है । वह सामान भी बरामद कर लिया गया साथ ही बाकी चोर मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश जारी है।

फिलहाल यह चोर पकड़ा गया बाकी की तलाश जारी है लेकिन इस तरह से लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं चिंता का विषय है जिस तरह से रोजगार कम हो रहे हैं और रोजगार ना होने के कारण युवा लड़के कोई काम ना कर इस तरह चोरी जैसे रास्ते अपना रहे हैं जो काफी खतरनाक है। ऐसे रास्ते अपनाने वाले युवा कानून से भी नहीं डर रहे हैं । जरूरत है समाज भी इस तरफ ध्यान दें और सरकार भी इस तरफ ध्यान देते हुए कुछ ऐसी मुहिम चलाई जाए जिससे ये युवा चोरी और लूट जैसे क्राइम की तरह ना बढ़े। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है और बाकियों की तलाश जारी है साथ ही जिस शख्स को गोली लगी है उसकी हालत खतरे से बाहर है लेकिन अस्पताल में अभी इलाज जारी है।

Leave a Reply