दिल्ली में पत्रकार के परिवार पर हमला

AA News
Aman Vihar Delhi

दिल्ली के रोहिणी जिले के अंतर्गत अमन विहार थाना एरिया के किराड़ी में पत्रकार के घर पर दबंगों ने किया हमला। पत्रकार के परिवार के 2 लोगों को आई चोटें जिनका उपचार संजय गांधी अस्पताल में हुआ। अमन विहार थाना पुलिस ने रात में कई धाराओं में मामला तो दर्ज किया लेकिन हमलावरों की सुबह तक गिरफ्तारी न होने के कारण पास के इन हमलावरों ने सुबह फिर से घर पर हमला कर दिया। इस हमले की वीडियो भी सामने आई है जिसमें हाथों में बड़े-बड़े लट्ठ लेकर हमलावर पत्रकार के घर का दरवाजा खुलवा रहे हैं। उस वक्त पत्रकार अपने ड्यूटी पर गए हुए थे तो पत्रकार के पिता समेत दूसरे परिवार के लोगों पर यह हमला किया गया। मामले की शुरुआत पीड़ित परिवार की मानें तो सिगरेट लेने को लेकर हुई। पत्रकार के पिताजी एक दुकान चलाते है जब इन्होंने सिगरेट देने से मना किया तो पड़ोस के ये दबंग आग बबूला हो गए और दुकानदार से मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद जब पत्रकार के पिताजी जो एक दुकान चलाते हैं उन्होंने दबंगों के डर से घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। तो वीडियो में देख सकते हैं कि बड़े-बड़े डंडे लेकर ये हमलावर आए और जान से मारने की धमकी दी और घर में आग लगाने की धमकी देते हुए गेट खुलवाने लगे । जब गेट नहीं खुला तो आखिरकार घर की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए और आरोप है कि घर के अंदर जाकर हमलावरों ने मारपीट की और घर का पूरा सामान तोड़ डाला। घर मे गर्भवती महिला से भी मारपीट की गई।

Kirari ( PS Area Aman Vihar )

Kirari ( PS Area Aman Vihar )

फिलहाल पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन इस तरह से हमलावरों का बाहर घूमना पीड़ित परिवार के लिए फिर से खतरनाक हो सकता है। जरूरत है ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। फ़िलहाल दिल्ली पुलिस ने सख्त कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पत्रकार नेशनल पेपर के डिजिटल में पोस्टेड है।
Video

Video

Leave a Reply