नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के कादीपुर एक्सटेंशन में आपसी झगड़े में एक कि मौत

AA News
Swarup Nagar

दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट जिले में स्वरूप नगर थाना एरिया के अंतर्गत एक 55 साल के राजकिशोर नाम के शख्स की संदिग्ध मौत का मामला आया सामने। मृतक राजकिशोर के परिवार का कहना कुछ लोगों ने मारपीट की जिसके बाद आई चोट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद वह अचानक चलते हुए जमीन पर गिरे और उनकी मौत हो गई।

Kadipur Extension

Kadipur Extension

दरअसल 55 साल के इस शख्स के बेटे राजेश की शादी 2015 में हुई थी। राजेश की अपनी पत्नी के साथ अनबन चल रही थी और कई बार अक्सर झगड़ा होता था।

बीते कल वीरवार को भी झगड़ा हुआ और राजेश का आरोप है कि उसकी पत्नी ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद राजेश की पत्नी पर आरोप है कि उसने अपने मायके से कई लोगों को बुलाया और कुछ लोगों को लड़के के पक्ष द्वारा भी बुलाया गया जिनमें राजेश के पिताजी भी शामिल थे।

Kadipur Extension

Kadipur Extension


दोनों पक्षों में आपस में झगड़ा हुआ। राजेश का आरोप है कि उसके पिताजी के सिर पर दूसरे पक्ष के लोगों ने काफी चोट मारी और उन्हें वह बाबू जगजीवन राम अस्पताल लेकर गए।

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद में ठीक बताते हुए घर भेज दिया गया। अचानक उन्हें चक्कर आया और गिरने से उनकी मौत हो गई । अब स्वरुप नगर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।
Video

Video
मृतक के बेटे राजेश के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है लेकिन अभी पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है कि आखिरकार मौत की वजह क्या है ? उस चोट की वजह से ही कोई दौरा आया है या कोई दूसरी वजह वह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही साफ हो पाएगा । फिलहाल इस पूरे मामले में स्वरूप नगर थाना पुलिस जांच में जुटी है।
वीडियो के लिए Youtube पर AA News देखें

Leave a Reply