नत्थूपुरा के शख्स की मोती नगर में हत्या करने वाले तीन गिरफ्तार

AA News
Budh Vihar , Rohini District
Report : Anil Kumar Attri

दिल्ली के रोहिणी जिले में बुध विहार थाना पुलिस ने तीन अपराधी हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया जिन्होंने 03 Nov को मोती नगर में एक शख्स को 28 चाकू मारकर ₹213000 की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मृतक जितेंद्र शर्मा बुराड़ी के नत्थूपुरा का रहने वाला था ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था और जब वह मोती बाग में अपने ट्रांसपोर्ट का कैश लेकर जा रहा था तो उन्हें चाकुओं से गोद कर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। यह घटना वेस्ट दिल्ली में घटित हुई थी मोती नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

Budh Vihar Delhi

Budh Vihar Delhi

बुध विहार थाने में तैनात एक हेड कॉन्स्टेबल को सीक्रेट इंफॉर्मेशन मिली थी कि मोती नगर में हत्या और लूट में शामिल क्रिमिनल शाहबाद डेयरी की तरफ से बुध विहार नाले के ऊपर से आने वाले हैं ।

पुलिस ने इस सीक्रेट इंफॉर्मेशन के आधार पर तुरंत ही एक्शन लेते हुए पुलिस की टीम बुध विहार नाले पर तैनात कर दी गई जिसमें खुद पुलिस अधिकारी भी शामिल थे।

अधिकारियों के डायरेक्शन के अनुसार स्ट्रांग पिकेट चेकिंग शुरू की गई और देखा गया कि मोटरसाइकिल पर सवार युवक पुलिस टीम को देखकर बचने की कोशिश कर रहे हैं अलर्ट टीम ने पीछा कर तुरंत उन्हें पकड़ लिया और तलाशी के दौरान के पास से ₹15000 तीन मोबाइल रिकवर किए गए और आगे की पूछताछ में पता चला कि यही वे तीनों लोग हैं जिन्होंने लूट के दौरान हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।

पकड़े गए युवकों के नाम राजेश उर्फ बोचा दूसरे आरोपी का नाम भी राजेश है ये दोनों ही शाहबाद डेयरी के रहने वाले हैं जो कि मोटरसाइकिल पर सवार थे। इन दोनों ने ही बताया कि उन्होंने कई वारदात को अंजाम दिया है और उनके साथ उनका मुख्य साजिशकर्ता कुलदीप पंवार उर्फ सोनू है जिसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि उसी कंपनी में ड्राइवर का काम करता था और वह मालिक को सबक सिखाना चाहता था और उसको धन की हानि पहुंचाना चाहता था इसलिए उसने अपने साथियों से साथ मिलकर यह योजना बनाई थी। फिलहाल बुध विहार थाना पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि उन्होंने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

Leave a Reply