पहले नेताजी को केक खिलाया फिर लगा दी आग

AA News
नई दिल्ली
रिपोर्ट : नसीम एंड विकास

इस वीडियो में देखें पूरा नजारा
वीडियो

वीडियो

पहले सांसद साहब के पुतले के आगे केक काटा । पुतले को केक खिलाया और जन्मदिन मनाया फिर उसी पुतले को बेइज्जत करते हुए कर दिया आग के हवाले। दरअसल आज बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का जन्मदिन है तो सांसद साहब के संसदीय क्षेत्र बुराड़ी विधानसभा के जहांगीर पुरी ‘ई’ ब्लॉक में आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद और दूसरे कार्यकर्ताओं ने पहले तो सांसद साहब का जन्मदिन मनाया । सांसद साहब का एक बड़ा पुतला बनाकर उसको भी केक खिलाया गया इनका कहना है कि यह हमारे एरिया के जनप्रतिनिधि है उस नाते से हम इनका सम्मान करते हैं और इनका जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन बाद में इन्होंने इसी पुतले को आग लगाई और जमकर मनोज तिवारी के खिलाफ नारेबाजी भी की। इनका आरोप है कि दिल्ली में सीलिंग जारी है और सीलिंग के मुद्दे पर मनोज तिवारी कोई समाधान नहीं निकालना चाहते। व्यापारियों के व्यापार बंद हो रहे हैं लोग बेरोजगार हो रहे हैं और इनका आरोप है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब इन्हें बातचीत के लिए बुलाया तो सांसद साहब सीलिंग बंद की जगह डील करना चाहते थे वो भी बंद कमरे में, उसके लिए जब मुख्यमंत्री सहमत नहीं हुए तो यह मीटिंग से भाग खड़े हुए और दिल्ली के लोगों को सीलिंग से राहत मनोज तिवारी ने दिलवाने में सहायता नहीं की है। इसलिए आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद अजय शर्मा और दूसरे कुछ पदाधिकारी और कार्यकर्ता जहांगीर पुरी के ‘ई’ और ‘डी’ ब्लॉक की मार्केट में इकट्ठा हुए और बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का पुतला दहन किया ।

यह राजनीति का अनूठा प्रोटेस्ट था जिसमें पहले तो सांसद साहब को सम्मान दिया गया इसके बाद उनके पुतले को बेइज्जत कर आग के हवाले किया गया। यहां साफ है ये राजनीति है इसमें सब चलता है।

Jahagirpuri News

Jahagirpuri News


फिलहाल BJP सीलिंग के मामले में आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है तो वहीं आम आदमी पार्टी एमसीडी और BJP को इसका पूरी तरह से जिम्मेदार मानती है । फिलहाल व्यापारियों ने भी 2 दिन के लिए पूरी दिल्ली में कारोबार बंद कर हड़ताल पर जाने का मन बना लिया है लेकिन अभी तक सीलिंग का कोई समाधान नहीं निकल पाया है। अब देखने वाली बात होगी कि व्यापारियों को कब इस सीलिंग से राहत मिलती है

Leave a Reply