दिल्ली में सड़क किनारे सूटकेश में छोटी लड़की की लाश मिली

Jagtpur Wajirabad road near biodiversity park

Jagtpur Wajirabad road near biodiversity park

AA News
Jagtpur Wajirabad
इसकी विडियो नीचे है
नॉर्थ दिल्ली के जगतपुर गांव के पास सड़क किनारे सूटकेस में मिला छोटी लड़की का शव। लड़की की उम्र करीब 8 से 9 साल। लड़की के शव को सूटकेस में डाला गया था और गले पर रुमाल बंधा हुआ था। लड़की के शरीर पर पूरे कपड़े थे। दरअसल आज सुबह जगतपुर गांव के लोग सड़क किनारे मॉर्निंग वॉक पर निकले तो बायोडायवर्सिटी पार्क के पास सड़क किनारे एक सूटकेस दिखाई दिया।

सूटकेस में एक छोटी लड़की का शव था। इसकी जानकारी तिमारपुर थाना पुलिस को दी गई । तिमारपुर थाना पुलिस और एरिया डीसीपी समेत सभी मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है लेकिन रात के अंधेरे में यह शव यहां किसने फेंका अभी भी रहस्य बना हुआ है।

यहां एक तरफ वजीराबाद गांव सामने जगतपुर गांव और पास में कुछ कालोनिया भी है और सड़क पर पूरी रात चहल-पहल रहती है। इस तरह से चहल-पहल वाली सड़क किनारे भी शव को फेंक कर जाना पड़े सवाल खड़े करता है। थोड़ी आगे काफी बड़ा और गहरा नाला भी है यदि शव को नाले में फेंक दिया जाता तो इस बात की भनक भी नहीं लगती। हो सकता है कई बार इस तरह से डेड बॉडीज को नाले में भी फेंका जाता हो लेकिन यह शव नाले से पहले सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। बच्ची के शव को सूटकेस में पूरी तरह से बंद किया हुआ था।

इस बारे में जब मौके पर आई पुलिस अधिकारी डीसीपी से बात करनी चाही तो उन्होंने मीडिया को ऑन कैमरा बाइट देना तो दूर डिटेल तक देने से परहेज किया। कहीं न कहीं दिल्ली पुलिस की ढिलाई की वजह से बढ़ रहे क्राइम पर दिल्ली पुलिस बोलना नहीं चाहती। यहां तक कि डीसीपी को जब इस बारे में माइक लगाकर पूछना चाहा तो बोलना तो दूर वह मीडिया पर गुस्से भरी आंखों से देखकर बिना कुछ बोले चल दी।

फिलहाल अभी तक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है अब दिल्ली पुलिस का काम है कि वह उस लड़की की शव की शिनाख्त करवाएं क्योंकि लड़की जिस परिवार की लड़की होगी कहीं ना कहीं उसकी गुमशुदगी दिल्ली में दर्द हुई हो सकती है, उसके बावजूद भी यदि लंबे वक्त तक शिनाख्त नहीं हो पाती तो यह भी दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े करेगी। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है ।
video

video

Leave a Reply