नरेला में शराब की पेटियों से भरी जायलो कार का एक्सीडेंट

AA News
Narela

दिल्ली के नरेला में अवैध शराब की पेटियों से भरी कार का एक्सीडेंट । कार में सौ से ज्यादा शराब के पेटियां और मौके से शराब की पेटियों से भरी कार को छोड़कर तीनो कार सवार फरार। नरेला थाना पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुटी ।

illegal liquor van Accident Narela

illegal liquor van Accident Narela

देश की राजधानी में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद है। दिल्ली के नरेला में एक जाइलो कार से पुलिस ने करीब शराब की करीब 150 पेटियां बरामद की । पिछले साल नरेला में जहां शराब माफियाओं ने एक महिला को ही कुछ दिन पहले शराब बंद करवाने की वजह से शराब माफियाओ ने महिला को बीच रोड पर वस्त्र हीन किया था । इतनी बड़ी घटना के बाद भी नरेला में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद है। दरअसल पूरा मामला यह है कि दिल्ली के नरेला में राजा हरिश्चंद्र हॉस्पिटल के पास से करीब दोपहर को शराब की पेटीयो से भरी ये जायलो कार ओवर स्पीड से नरेला सेक्टर 11 की तरफ जा रही थी । जाइलो कार का टायर फट जाने से शराब माफियाओ की कार पावर हाउस के पास एक पेड़ से जा टकराई ।

illegal liquor van Accident Narela

illegal liquor van Accident Narela

जब तक सभी लोग जाइलो कार के पास पहुचे तब तक शराब माफिया कार से उतर कर भाग निकले जब लोगो देखा कि जाइलो कार में शराब की पेटिया भरी हुई है तो पुलिस को इस बात की सूचना दी पुलिस ने मौके पर जा कर शराब और कार को अपने कब्जे में ले लिया और नरेला पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी। लेकिन सवाल ये है कि दिन दहाड़े सेकड़ो शराब की पेटिया लेकर शराब माफिया शराब की तसरकरी कर रहे है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है।
वीडियो

वीडियो
वीडियो के लिए youtube पर aa news subscribe करें जो बिल्कुल फ्री होता है ।

Leave a Reply