क्रिसमस समारोह के लिए तैयार गार्डन्स गैलेरिया

क्रिसमस समारोह के लिए तैयार गार्डन्स गैलेरिया

Gardens Galleria

Gardens Galleria

Gardens Galleria

Gardens Galleria

गार्डन्स गैलेरिया, नोएडा होलिडे का जश्न मनाने के लिए तैयार है। इस बार क्रिसमस को एकदम नए जोश और उत्साह के साथ मनाने की तैयारी चल रही है। इस अवसर पर त्योहारी परिवेश, आकर्शक शोपिंग और खानपान अनुभव से लेकर शानदार उपहारों तक हमारे पास अपने ग्राहकों के लिए काफी कुछ मौजूद है।

मॉल और आसपास के क्षेत्र की खास सजावट ने इसे आकर्षक बना दिया है। गार्डन्स गैलेरिया स्नो स्टॉप में तब्दील हो गया है और यह इस होलिडे सीजन का हिस्सा बनने के लिहाज से बेहद उपयुक्त है। आप इस मॉल में प्रवेश करते ही 30-फुट ऊंचे क्रिसमस ट्री और स्नो फ्लेक्स के साथ क्रिसमस के उत्साह से रूबरू हो सकते हैं। जब आप यहां टहलेंगे तो यहां का परिवेश आपको एकदम नया होलिडे अनुभव मुहैया कराएगा। बड़े हिरणों से लेकर बर्फ से ढंके गांव के साथ यह आपकी सभी सेल्फी का हिस्सा बनने के लिए तैयार है।

क्रिसमस कार्निवल भी इस सेलेब्रेशन का हिस्सा है। किड्स एडवेंचर गेम्स, नेल आर्ट, हेयर बे्रडिंग, टैट्टू एंड मैजिक शो से लेकर सैंटा राइड्स, क्रिसमस कैरोल, लाइव म्यूजिक और डांस परफोर्मेंस और सभी ब्रांडों पर भारी डिस्काउंट के साथ हमने अपने आगंतुकों का मनोरंजन करने की सभी व्यवस्था की है।

एंटरटेनमेंट सिटी के वाइस प्रेसीडेंट (ऑपरेशंस) अरुण कुमार मनिकोंडा ने इस होलिडे सेलेब्रेशन के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘हम लोगों के फेस्टिव सेलेब्रेशन का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं। यह साल बेहद आश्चर्यजनक रहा है और क्रिसमस सेलेब्रेशन के साथ हमने बेहद सफलता के साथ वर्ष का समापन करने की योजना बनाई है। यह सीजन हमारे ग्राहकों को श्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराएगा।’

गार्डन्स गैलेरिया के बारे में :
गार्डन्स गैलेरिया मॉल लगभग 9 एकड़ के भूखंड पर बना हुआ है और इसका लीज योग्य क्षेत्र 5,70,000 वर्ग फुट है। यह दिल्ली एनसीआर के श्रेश्ठ शोपिंग, एफऐंडपी और एंटरटेनमेंट ब्रांडों का केंद्र है। यह नोएडा में एकमात्र स्टारबक्स का भी ठिकाना है। यहां सेंट्रल, वेस्टसाइड, ग्लोबस, पेंटालूंस वूमेंस, हाइपरसिटी, क्रोमा, क्रॉसवड्र्स मुख्य रूप से मौजूद हैं। इसमें बड़े फूड कोर्ट और नोएडा के कुछ श्रेश्ठ रेस्ट्रो-बार, लाउंज और स्पेशलिटी कजिन रेस्तरां मौजूद हैं। यह इमपरफैक्टो, टीसी कैफे, स्मोक फैक्टरी, लाट साब, बोहेमिया, छायोस, कैफे कॉफ़ी डे, डंकिन डोनट्स, केन्नी रोजर्स, केवेंटर्स जैसे प्रख्यात ब्रांड उपस्थित हैं। आईनॉक्स का 16-स्क्रीन वाला मल्टीप्लेक्स निर्माणाधीन है। यह मॉल फाइव-स्टार होटल का भी गवाह है जो चैथे से लेकर सातवें फ्लोर पर मौजूद हैं। इसके अलावा रूफ टॉप स्वीमिंग पूल जल्द ही चालू हो जाएगा।

मॉल बड़े एंटरटेनमेंट सिटी का हिस्सा है जिसमें वल्ड्र्स ऑफ़ वंडर एम्यूजमेंट एंड वाटर पाक्र्स, गार्डन्स गैलेरिया मॉल, वंडर स्पीडवे, किडजैनिया और डेकाथलॉन शामिल हैं।

Leave a Reply