कंझावला DM ऑफिस में आग / किराड़ी समाजसेवी ने किया पौधारोपण।

AA News

Delhi

कंझावाला के डीएम ऑफिस में लगी आग लाखों का माल जलकर खाक गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा होने से टल गया समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया

Kanjhawla Dm office - fire

Kanjhawla Dm office – fire

प्रातः जब ऑफिस खोला गया और सफाई कर्मचारी सफाई करने के लिए पहुंचे तो अंदर से धुआं निकलता देख फायर कर्मियों को सूचित किया गया मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया अधिकारियों की बात पर विश्वास किया जाए तो यह आग एसी के शॉर्ट सर्किट से लगी थी फिलहाल मामले की जांच जारी है

 

 

किराड़ी स्थित शीश महल एनक्लेव प्रेम नगर थर्ड में राजेश गुप्ता के नेतृत्व में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित
किया गया।

 

 

पौधारोपण कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता चौधरी जलदीप सिंह. सागर यादव. सुनील मोरवाल. बाबू खान. राजू अत उल्ला. लक्ष्मण सहित इलाके के प्रबुद्ध लोग मौजूद थे ।

 

 

 

पौधारोपण कार्यक्रम में लाला राजेश गुप्ता ने बताया कि आने वाली पीढ़ी को सुरक्षित रखने के लिए हम सभी लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने व पौधों का संरक्षण के लिए सभी लोगों को जिम्मेदारी लेने की जरूरत है ताकि हमारे आने वाली पीढ़ी सुरक्षित हो उन्होंने बताया कि जब तक पर्यावरण सुरक्षित नहीं होगा तब तक प्राणियों की सुरक्षित रहने की बात कतई सही नहीं है।

 

 

 

 

 

इसलिए लोगों को पर्यावरण सुरक्षित रखने के लिए हरियाली लाना आवश्यक है उन्होंने मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा हम यह संकल्प ले कि हमारे घर में कोई भी मांगलिक कार्य हो तो उस दिन वृक्ष लगाकर उसे यादगार बना सकते हैं वहीं मौजूद लोगों ने वृक्ष सुरक्षित रखने का संकल्प लिया।

 

 

 

 

राजेश गुप्ता ने कहा कि वह पौधारोपण ही नहीं बल्कि इन पौधों का पालन पोषण भी करेंगे

Leave a Reply