दिल्ली देहात के बरवाला गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल और बीजेपी सांसद उदित राज का ढोल बजाओ केजरीवाल भगाओ

AA News
Barwala Delhi

दिल्ली देहात के बरवाला गांव में केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल और बीजेपी सांसद उदित राज पहुंचे और ढोल बजाओ केजरीवाल भगाओ मुहिम के तहत सभा का आयोजन किया गया । यहां पर ढोल बजाकर केजरीवाल का विरोध किया गया। विजय गोयल ने कहा कि केंद्र में निश्चित रूप से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे तो केंद्र में बीजेपी की सरकार बनेगी और दिल्ली में भी यदि बीजेपी की सरकार होगी तो काम कई गुना ज्यादा होंगे। इसलिए दिल्ली के लोगों से अनुरोध किया कि वे दिल्ली में केजरीवाल सरकार का समर्थन ना करें। साथ ही कॉलोनियों में जो केजरीवाल हर रोज एक विधानसभा में जाकर कामों का शिलान्यास कर रहे हैं और अख़बारों में भी विज्ञापन हर रोज आता है उसके बारे में विजय गोयल ने कहा कि यह सब झूठ का पुलिंदा है । चुनावी साल से पहले ये काम क्यों नहीं हुए। अब कुछ दिनों बाद आचार संहिता लगनी है तो काम तो होंगे नहीं उससे पहले खाली शिलान्यास कर रहे हैं किसी भी कॉलोनी में एक काम शुरू नहीं हो रहा सिर्फ शिलान्यास किया जा रहा है। इससे साफ है कि यह लोगों को फिर से झूठ बोल रहे है। साथ ही विजय गोयल ने कहा कि अनाधिकृत कालोनियों को नियमित करने के साथ-साथ उनकी चारदीवारी तक करने का वायदा अरविंद केजरीवाल ने किया था वह काम किसी भी कॉलोनी में नहीं हुआ।

Barwala

Barwala

साथ ही दिल्ली में क्राइम भी बढ़ रहा है तो इसमें सीसीटीवी लगाने का वायदा अरविंद केजरीवाल ने किया था। कालोनियों में सीसीटीवी नहीं लगे न ही वाईफाई लगे। सभी वायदों में से कोई भी वायदा केजरीवाल पूरा नहीं कर पाया। साथ ही विजय गोयल ने घोषणा की वे बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ अरविंद केजरीवाल के आवास का घेराव करेंगे और उनकी मांग होगी कि दिल्ली में खेती करने वाले किसानों को किसानी का दर्जा दिया जाए। केंद्र सरकार ने किसानों के लाभ के लिए जो योजना शुरू की है वह लाभ दिल्ली के किसानों को नहीं मिलेगा क्योंकि दिल्ली में किसानों को किसान का दर्जा ही नहीं दिया गया है, जो दिल्ली सरकार ही दे सकती है। इसको लेकर विजय गोयल ने कहा कि वह दिल्ली देहात से बीस हजार लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल के घर पर जाकर घेराव करेंगे और मांग करेंगे कि किसानों की इस बात को सुना जाए। कल केजरीवाल की जिस कार को रोका गया था उसमें भी सरकार द्वारा जो कहा गया कि डंडों से हमला किया उसकी आलोचना करते हुए कहा कि कार को रोका गया था किसी तरह का हमला नहीं हुआ। विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल झूठ बोल रहा है उसकी पोल खोलने के लिए जगह जगह दिल्ली में ढोल बज रहे है।

Barwala Delhi

Barwala Delhi

इस मौके पर खास बात यह रही कि सांसद उदित राज ने बोलते हुए केंद्रीय मंत्री से कहा कि दिल्ली पुलिस सांसद तक का कहा नहीं मान रही। दिल्ली पुलिस की सांसद ने खुले मंच से सभी के बीच में शिकायत की। उदित राज ने कहा कि चोरी सट्टा और जुए व नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है दिल्ली पुलिस उसे नहीं रोक रही है और सांसद भी उसकी शिकायत करते है तो उसकी भी सुनवाई नहीं हो रही है। केंद्रीय मंत्री इस बात को टाल गए और कहा कि पुलिस के भाई भी उन्हीं के बीच के हैं उनकी भी कुछ समस्याएं होती है। दरअसल दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है ऐसे में बीजेपी की जिम्मेदारी बनती है कि पुलिस का काम सही और सुचारु रुप से हो। केजरीवाल सरकार की पूरी आलोचना करने के बाद दिल्ली पुलिस के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री टालमटोल कर चलते बने।

Barwala Delhi

Barwala Delhi

अब इन सबसे लग रहा है कि इस तरह की सभी अलग मुहिम और सभाएं आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियां हैं। दोनों ही पक्ष एक दूसरे की कमियां गिना रहे हैं अब देखने वाली बात होगी कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता किसको स्वीकार करती है।

Barwala Delhi

Barwala Delhi

Leave a Reply