दिल्ली में निगम पार्षद को हुआ डेंगू अस्पताल में भर्ती डेंगू मच्छर मारने गये थे पार्षद साहब

दिल्ली में डेंगू का प्रकोप काफी बढा . मुकुंदपुर-जहागिरपुरी वार्ड नम्बर 11 में निगम पार्षद हुए डेंगू के शिकार. अस्पाल में भर्ती . डेंगू की रोकथाम के लिए गये थे खुद दवाई छिडकने डेंगू ने पार्षद को ही बना लिया शिकार . रिपोर्ट में पाया डेंगू पोजिटिव और प्लेट्स्नेट्स भी घटकर हुई चालीस हजार से नीचे. इसके अलावा दिल्ली के सभी हिस्सों से डेंगू के मरीजो की संख्या में अचानक से काफी इजाफा हुआ है.
नार्थ-वेस्ट दिल्ली के बाबू जगजीवनराम अस्पताल में भर्ती ये है आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद अजय शर्मा. अजय शर्मा मुकुंदपुर-जहागीरपुरी वार्ड नम्बर 11 से निगम पार्षद है और ये आजकल डेंगू से पीड़ित है. इनकी ये रिपोर्ट देखिये डेंगू पोजिटिव आया है और प्लेट्स्नेट्स भी चालीस हजार से नीचे आ गई है. पार्षद अजय शर्मा नारियल पानी पीकर बाबू जगजीवनराम अस्पताल में लेटे है. इनका कहना है वे खुद फोगिंग मशीन लेकर छठ पूजा के दौरान दवाई और धुएं का छिडकाव कर रहे थे. इसके बाद इनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. इनका आरोप है कि ये बुखार के बावजूद भी सदन में गये और वहां मेयर से डेंगू पर बोलने के लिए वक्त माँगा पर इनको वक्त नही दिया गया. इनका कहना है MCD में न कर्मचारी पूरे हैं न साधन तो कैसे डेंगू की रोकथाम हो. नगर निगम में जो कर्मचारी रिटायर्ड हो गये उनकी जगह पर नई भर्ती नही हुई जो साधन खराब हो गये तो उनकी जगह नये साधन नही खरीदे जा सके क्योकि बजट का झगड़ा पहले ही जारी है.

Delhi Dengue

Delhi Dengue

जहागिरपुरी में डेंगू बढ़ रहा है और लोग अपने पार्षद साहब के पास डेंगू की समस्या लेकर कैसे जाए क्योकि खुद पार्षद अजय शर्मा डेंगू से अस्पताल में भर्ती है अब हालात देखकर लगता है नगर निगम लोगो को डेंगू से नही बचा पायेगा अब लोगो को अपनी जिन्दगी भगवान भरोसे ही छोडनी पड़ेगी.
अनिल अत्तरी दिल्ली

Leave a Reply