दिल्ली ATM मशीन ही उखाड़ ले गए चोर

बिंदापुर बीच मार्किट में लगे बड़ोदा बैंक का पूरा एटीएम उखाड़ ले गए चोर

पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही है इलाके में चोरियां

कुछ दिनों पहले बड़े जर्नल स्टोर और फोन की दुकान और tv के शोरूम में हुई थी बड़ी चोरी

CCTV पुलिस को देने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Delhi ATM Machine Theft

Delhi ATM Machine Theft

राजधानी में चोर पुलिस को मानो खुली चुनौती दे रहे हैं तभी तो बिंदापुर थाना इलाके के भीड़ भाड़वाले इलाके मटियाला में बैंक ऑफ बड़ोदा का पूरा एटीएम उखाड़ ले गए और पुलिस अब जांच में जुटी है । स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस गश्त बिल्कुल नहीं होती नतीजा कुछ ही दिनों में यहाँ कई चोरियां हो चुकी हैं।
राजधानी में कानून व्यवस्था का आलम ये है की बाजार और रिहायशी इलाके मटियाला से देर रात चोरों का गिरोह पूरे का पूरा एटीएम उखाड़ ले गए और पुलिस को दे गए तो चुनौती क्योंकि स्थानीय लोगों का पुलिस पर से भरोसा उठ गया है क्योकि पुलिस का कहना है चोरो से बचना है तो अपने पर्सनल सिक्योरटी गार्ड रखे इसलिए इलाके के लोगो का कहना है कि वो भगवान् भरोसे हैं क्योंकि पहले भी यहाँ कई चोरियां हुई सीसीटीवी तक पुलिस को दी लेकिन अबतक बस हो रही है तो जाँच ।
वारदात के बाद भी पुलिस की लापरवाही का आलम ये है घटनास्थल से पुलिस नदारद रही और जब मीडियाकर्मी अपना काम कर रहे थे तो उल्टा उन्हें शूट करने से रोकने लगी, फिलहाल इस घटना से स्थानीय लोग सहमे हैं और पुलिस जांच ,में जुटी है साथ ही सीसीटीवी तलाश कर रही है जिससे चोरों का कुछ सुराग लग सके।

अब चोरी की घटनाओं देखकर लग रहा है कि दिल्ली पुलिस चोरी की घटनाओं को हल्के में ले रही है और इस कारण पूरी दिल्ली में चोरो का आतंक है । दिल्ली पुलिस बड़े बड़े ब्लाइंड केस घल कर लेती है पर cctv के बाद कोई पकड़ में न आये सवाल तो खड़े करता ही है । दिल्ली में अधिकतर घटनाओं में चोर cctv में आ रहे है पर पुलिस की पकड़ में नही आ रहे ।

 

 

Leave a Reply