दिल्ली नैशनल क्रिकेटर की कार चोरी

AA News
रोहिणी।

दिल्ली में क्रिकेटर की कार चोरी। हिमाचल रणजी और IPL टीमों के साथ खेल चुके क्रिकेटर की वरना कार उनके घर के सामने से ही चोरी साथ ही कार में डेढ़ लाख से ज्यादा का क्रिकेट किट का सामान भी था मौजूद। डिजायर कार में सवार होकर आए चोरों ने चुराई क्रिकेटर की वरना कार। चोरों की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद। दिल्ली पुलिस जांच में जुटी अभी तक कार का कोई सुराग नहीं

Cricketer Anshul's Car theft

Cricketer Anshul’s Car theft

यह देखिए तीन चोर जो स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए हैं और जिनमें दो ने अपना चेहरा ढका है तो तीसरा बिना चेहरा ढके हुए है जगह है दिल्ली का रोहिणी सेक्टर 16 यहां 23 साल के क्रिकेटर अंकुश बैंस परिवार के साथ रहते हैं अंकुश अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं वहीं राजस्थान रॉयल्स चेन्नई सुपर किंग और पुणे टीम के लिए भी IPL मैच खेल चुके हैं। शनिवार शाम अपनी कार को घर के बाहर खड़ा किया था लेकिन रविवार की सुबह कार गायब मिली। जब CCTV को चेक किया तो उसमें यह पूरी चोरों की करतूत सामने नजर आई रात को करीब 2:00 से 2:30 बजे के बीच में यहां चोर डिजायर कार में आते हैं और पहले ये एक चोर वरना कार में एंट्री करता है और कार को स्टार्ट करने की पूरी कोशिश करता है लेकिन कार स्टार्ट नहीं होती कुछ देर बाद दूसरे चोर भी आते हैं, वरना कार का बोनट खोलते हैं और गाड़ी को स्टार्ट करने की पूरी कोशिश करते हैं। करीब 20 से 25 मिनट तक ये चोर कार को स्टार्ट करने की कोशिश करते रहे और आखिरकार कार स्टार्ट हो गई और जिसे ये चोर चुरा कर ले गए।

घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को दी गई दिल्ली पुलिस अब दूसरी कार चोरी के मामलों की तरह इस मामले की भी जांच में जुटी है लेकिन कार चोरों का कोई सुराग नहीं है। खास बात यह भी है कि रोहिणी सेक्टर 16 ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली में कार चोरी की घटनाएं काफी संख्या में बढ़ चुकी है और अपनी कार को घर के बाहर छोड़कर कोई भी शख्स घर में आराम से नहीं सो सकता। लोगों के दिल में हमेशा अपनी महंगी गाड़ियों की चिंता रहती है। यदि कहीं पर भी दिल्ली के रहने वाले लोग किसी काम के लिए बाजार आदि में आ जाते हैं और जैसे ही गाड़ी को वे सड़क पर छोड़कर किसी दुकान तक पहुंचते हैं तो उनको हमेशा अपनी गाड़ी का डर सताता रहता है। जरूरत है इसमें पुलिस मुस्तैद हो या किसी ऐसी तकनीक पर काम किया जाए जिससे गाड़ियों की चोरी को रोका जा सके या चोरी होने पर गाड़ी को तुरंत पकड़ा जा सके। यहां क्रिकेटर अंकुश बैंस इन चोरों का शिकार हो गए और अपने कार के लिए पुलिस से गुहार लगा रहे हैं।

Leave a Reply