CPJ कोलिज में आयोजित हुआ “राष्ट्रीय विधि महोत्सव” Loi Fiesta 2018

AA News
नरेला सबसीटी, नई दिल्ली
(अनिल अत्तरी व नसीम अहमद)
नीचे इस विडियो में एक घंटे का अनकट लाइव देखें AA News youtube चैनल का लाइव
विडियो

विडियो

सी पी जे कॉलेज ऑफ हायर स्टडीज एंड ” स्कूल ऑफ लॉ” में राष्ट्रीय विधि महोत्सव का आयोजन किया गया। इसका आयोजन सी पी जे स्कूल ऑफ लॉ के तत्वधान में किया गया जो दिल्ली के नरेला स्थित इस कॉलेज में संपन्न हुआ। वर्ष 2015 से लगातार इस तरह का आयोजन सी पी जे कॉलेज में किया जाता है और इस वर्ष भी CPJ कॉलेज में “अंतरराष्ट्रीय मानवीय कानून” विषय पर इस विधि महोत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया इसमें मुख्य अतिथि प्रोफेसर रणवीर सिंह ( वाइस चांसलर नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी दिल्ली)
दुसरा विडियो देखें

विडियो

मौजूद थे इस अवसर पर गेस्ट ऑफ ऑनर प्रोफेसर अफजल वाणी एवं डॉक्टर अनुराधा जी लीगल एसोसिएट आईसीआरसी नई दिल्ली उपस्थित रहे। इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन सुभाष जैन, जनरल सेक्रेटरी अभिषेक जैन, डायरेक्टर युगांक चतुर्वेदी एवं प्रिंसिपल वीके सिंह के द्वारा सभी अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया। इस विधि महोत्सव के दौरान कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई इनमें राष्ट्रीय सेमिनार, राष्ट्रीय प्रश्नोत्तरी, राष्ट्रीय कानूनी मसौदा और राष्ट्रीय ग्राहक परामर्श विषय आदि प्रमुख थे। इस प्रतियोगिता में देश के कई लोगों से जुड़े संस्थानों के छात्र-छात्राओं ने साथ में शिक्षाविदों व देश के न्याय मूर्तियों ने और अधिवक्ताओं ने भाग लिया।
तीसरा विडियो

विडियो

इस प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय स्थान पाने वाले छात्र छात्राओं को पदाधिकारियों द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की।
चौथा विडियो

विडियो

कार्यक्रम के अंत में संस्थान के डायरेक्टर युगांक चतुर्वेदी ने सभी अतिथियों छात्र-छात्राओं संस्थान के उच्च पदाधिकारियों सभी फैकल्टी सभी कर्मचारियों को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हृदय से धन्यवाद दिया साथ ही इस कार्यक्रम में युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला जो विधि में जानना चाहते हैं कि समाज में वह क्या कर सकते हैं जो लीगल है और क्या वे नहीं कर सकते जो कानूनी वैध नहीं है इस पर काफी कुछ छात्र छात्राओं को नया सीखने को मिला।

CPJ College Narela

CPJ College Narela

इस पोर्टल पर सस्ते रेट्स में विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें 8700068238 whatsapp or call

Leave a Reply