बुराड़ी सन्त नगर 11 डेड बॉडी घर मे मिली

AA News
Burari Sant Nagar

Video

Video
नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी थाना एरिया के संत नगर में आज सुबह एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिले। इन 11 मेंबर्स में एक बुजुर्ग महिला और उसके दो बेटों का पूरा परिवार है । घर में कोई भी मेंबर जीवित नहीं बचा है जो वजह बता सके । सभी संत नगर के इस घर में पहली मंजिल पर छत के ऊपर बने लोहे के जाल से फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले हैं। इन 11 शवो में सात फीमेल तो चार मेल शव मिले हैं। चार मेल में दो घर के मुखिया तो दो उनके बच्चे हैं । साथ ही महिलाओं में एक बुजुर्ग माताजी उनकी एक बेटी एक उनकी बेटी की बेटी और एक दूसरी बेटी कुल 7 महिलाएं हैं । सुसाइड की वजह क्या है यह भी साफ नहीं हो पाया है। यह सुसाइड है या कुछ और यह भी जांच का विषय है।
इनमे चार बच्चों की आंख बंधी थी । अभी यह हत्या है या आत्महत्या यह जांच का विषय है। फिलहाल बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Burari Sant Nagar

Burari Sant Nagar


परिवार की एक बेटी हरियाणा में रहती है तो दूसरा एक बेटा राजस्थान में रहता है यह जो मेंबर ही परिवार के जिंदा बचे हैं आखिर वजह क्या है अभी तक साफ नहीं हो पाया है बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बुराड़ी में एक घर में 11 डेड बॉडी मिलने के बाद दिल्ली के सभी तीनों पार्टियों के बड़े नेता भी उस घर पर पहुंचे लेकिन घर पर कोई सांत्वना देने के लिए भी नहीं बचा था। सभी 11 मेंबर्स की मौत हो चुकी थी। सभी के शव लोहे की ग्रिल से लटकते हुए मिले । हत्या के बाद इन शवो को लटकाया गया है या ये आत्महत्या का मामला है यह जांच का विषय है। इस मामले में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी यहां पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केजरीवाल पहुंचे तो कांग्रेस के पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वह इस एरिया के पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल भी पहुंचे । सभी परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे लेकिन फिलहाल परिवार में कोई बचा नहीं यहा सभी नेता भी आस-पास के लोगों से मिलकर ही दुख व्यक्त दुख प्रकट कर वापस आए।

बाइट – मनोज तिवारी दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष।

बाइट अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री दिल्ली

बाइट जेपी अग्रवाल पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस

वाइट संजीव झा विधायक आम आदमी पार्टी

फिलहाल क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बुरारी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। यह मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्याकांड नजर आ रहा है। पुलिस कई ऐसे मामले की जांच में जुटी है ।

Leave a Reply