बुराड़ी हादसे के 11 शवों का पोस्टमार्टम रातभर चला, 6 शवों का PM हुआ 5 का जारी

AA News
LNJP Hospital & Burari

वीडियो

वीडियो

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हुए एक ही मकान में 11 लोगों की मौत के मामले में पुलिस लगातार जांच में जुटी है । मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बीती रात 6 लोगों के पोस्टमार्टम पूरे करवा दिए। पुलिस के पास पूरे मामले को सुलझाने के लिए पोस्टमार्टम ही एक एक ऐसा उपाय है जिससे पूरे मामले की गुत्थी को सुलझाया जा सकता है क्योंकि पुलिस के पास इस मामले में पूछताछ करने के लिए परिवार का कोई भी सदस्य जीवित नहीं बचा।

घर में 11 लोग एक साथ रहते थे जिनमें 11 के 11 लोगों की मौत हो चुकी है । ये आत्महत्या है या फिर किसी ने एक बड़ी वारदात को अंजाम देकर इसको आत्महत्या का शक्ल देने की कोशिश की है यह बात भी अभी पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है। पूरे देश की नज़र इस गुत्थी के सुलझने पर है । मृतकों के रिश्तेदार और बुराड़ी ही नही बल्कि पूरे देश को इस रहस्य से पर्दा उठने का इंतजार है ।

पुलिस के पास पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करने के सिवा कोई रास्ता ही नहीं बचा है । यही वजह है कि पूरे मामले की जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए डॉक्टरों के दी पैनल बनाए गए है जिसके तहत दिल्ली के एलएनजेपी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रात दी 6 लोगों का पोस्टमार्टम पूरा करवा दिया गया बाकी बचे 5 लोगों का पोस्टमार्टम भी गठित बोर्ड द्वारा ही किया जा रहा है ।

Burari Sant Nagar

Burari Sant Nagar

पुलिस को जांच के दौरान घर से एक रजिस्टर बरामद हुआ जिसमें जिन हालात में शव मिले थे उससे संबंधित कुछ बातें लिखी थी इन्हीं आधार पर पुलिस फिलहाल इस मामले को आत्महत्या बता रही है और साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी कर रही है।

आप वीडियो खबरों के लिए youtube पर AA News को Subscribe जरूर करें ये आपसे विनम्र अनुरोध है क्योकि ये एक व्यक्तिगत प्रयास है । इस तरह की ख़बरर पढ़ने के लिए इस aanews.in वेबसाइट पर विजिट करते रहे।

Leave a Reply