बुराड़ी में कांग्रेस का प्रोटेस्ट

AA News
नत्थूपुरा , नई दिल्ली

इस वीडियो में एक घण्टे का लाइव देखें जो AA News पर लाइव हुआ था। AA न्यूज़ पर लाइव और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें 8700068238
वीडियो एक घण्टा लगातार

वीडियो

दिल्ली में आज कांग्रेस पार्टी ने सभी 272 वार्डस में BJP और आम आदमी पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर दोनों विरोधी पार्टियों का पुतला दहन किया। आज पूरी दिल्ली में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस अजय माकन के नेतृत्व में पुतला दहन का आयोजन किया गया। हर वार्ड में आज कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ता जमा हुए बीजेपी और आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की और उनका पुतला दहन किया। आज पूरी दिल्ली में यह विरोध प्रदर्शन महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ था। कांग्रेस का आरोप था कि देश में एक के बाद एक बड़े बड़े घोटाले हो रहे हैं बैंकों से लोग पैसे लेकर भाग रहे हैं लेकिन केंद्र सरकार गरीबों का पैसा बैंकों में भी नहीं बचा पा रही है इसका विरोध जताते हुए उन्होंने बीजेपी का पुतला दहन किया साथ ही आम आदमी पार्टी पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और पुतला दहन किया। इनका कहना है कि आम आदमी पार्टी की सरकार में कर्मचारी तक सेफ नहीं है दिल्ली सरकार के सबसे बड़े अधिकारी को रात के वक्त घर पर बुलाकर उसकी पिटाई तक कर दी गई। इस सब की आलोचना कांग्रेस ने की और केजरीवाल सरकार के खिलाफ नारेबाजी की बुराड़ी विधानसभा में कांग्रेस से जुड़े लोग नत्थूपुरा पुराने बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए। यहां कांग्रेस के कई ब्लॉक अध्यक्ष कई पूर्व प्रत्याशी और दूसरे कार्यकर्ता भी मौजूद थे इन सभी ने पहले सरकार के खिलाफ अपने अपने भाषण दिए और फिर इस पुतले का दहन किया। यह जगह है नत्थूपुरा और यह सभी लोग जमा हुए हैं कादीपुर वार्ड के रहने वाले लोग। साथ में आसपास के ब्लॉक के लोग भी आए हैं यहां इन्होंने आम आदमी पार्टी और बीजेपी का पुतला दहन किया है क्या इनकी शिकायत आप इसे सुनिए।

Burari Protest

Burari Protest

इस मौके पर कांग्रेस के कई स्थानीय नेता मौजूद रहे और इस मौके पर भलस्वा जहांगीरपुरी ब्लॉक अध्यक्ष खेमचंद सैनी ने सभी लोगों को संबोधित किया और कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया और कांग्रेस द्वारा पूर्व में किए गए कामों की याद दिलाई। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी ने आम आदमी और BJP के हैं भ्रष्टाचार और महंगाई का जिक्र किया और लोगों को इससे अवगत कराया। साथ ही इसी मौके पर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता रागिनी शर्मा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और बताया कि क्या जरुरत है दिल्ली में कांग्रेस की। कांग्रेस के विकास कार्यों को याद दिलवाया है कि कांग्रेस ने कितने विकास कार्य किए थे और इन दिनों दिल्ली में विकास कार्य बिल्कुल ठप हो गए है। इस मौके पर कादीपुर वार्ड से पूर्व प्रत्याशी रही नीतू तोमर ने भी लोगों को संबोधित किया और केंद्र के भ्रष्टाचार पर वार किया। साथ ही इसी मौके पर बुराड़ी ब्लॉक अध्यक्ष रविंद्र त्यागी कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष रामकिशन राणा, पूर्व प्रत्याशी रहे लोकेंद्र लोकेंद्र सिंह, शिशिर श्रीवास्तव सुखबीर सिंह नत्थूपुरा, कपूर सिंह सिसोदिया ने मंच संचालन किया, कांग्रेस दिल्ली प्रदेश कमेटी में पूर्व सचिव आदेश भारद्वाज, निगम में पूर्व प्रत्याशी तपन झा मुख्य रूप से मौजूद रहे और इन सभी ने नारेबाजी करते हुए लोगों को BJP और आम आदमी पार्टी के द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को उजागर किया और साथ ही कांग्रेस के विकास कार्यों से अवगत कराया। जो विकास कार्य कांग्रेस ने करवाए थे उन्ही का श्रेय मौजूदा सरकार ले रही है और खुद कुछ भी कार्य नहीं कर पा रही है इसी मुद्दे पर नत्थूपुरा चौक पर पुतला दहन किया गया।
।।

Leave a Reply