दिल्ली में मृत पशु उठाने निगम की तरफ से आने वाले लोग खुलेआम लेते है रूपये देखिये विडियो

राजधानी दिल्ली में एक बार निगम पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप. बुराड़ी विधान झड़ौदा वार्ड में निगम के कामो के लिए आये लोग स्थानीय लोगों से काम करने के लिए कर रहे है पैसों की डिमांड. मृत जानवर को उठाने के लिए निगम की तरफ से आई टीम ने मांगे स्थानीय लोगों से पैसे. लोगों ने बनाया पैसे मांगते और देते हुए निगम कर्मचारियों का वीडिओ तक. जहांगीरपुरी से निगम पार्षद ने सदन में उठाया ये सवाल.

AA News नसीम अहमद व संजय सिंह

दिल्ली में निगम भरष्टाचार की वजह से कई बार आरोपों में घिर चुका है। एक एक बार फिर निगम कर्मचारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा जिसकी स्थानीय लोगो ने विडियो भी बनाई और विधानसभा के दुसरे वार्ड के पार्षद को शिकायत करते हुए भेजी . जिसके बाद जहांगीरपुरी के पार्षद ने सदन में भी इस बात को उठाया । दरसल बुराड़ी विधानसभा के झड़ौदा वार्ड में एक गाय की मौत हो गयी जिसको उठाने के लिए स्थानीय लोगों ने निगम कर्मियों को बुलाया आरोप है की निगम कर्मचारियों ने गाय को उठाने के लिए स्थानीय लोगो से पैसे मांगे . निगम पार्षद अजय शर्मा ने डबल ए न्यूज़ को बताया कि जब कुछ लोगों ने विडियो बनाते हुए विरोध किया और उनसे सवाल किया तो दलील यह दी गयी की उन्हें विभाग पैसे नहीं देता और वो नमक डालने के लिए पैसे मांग रहे है इस बात की जानकारी पार्षद अजय शर्मा को मिली तो उन्होंने इस मुद्दे को सदन में उठाया .

इस विडियो के आखिर में निगम की तरफ से आया दस्ता कैसे सरेआम पैसे ले रहा है और खुद को निगम की तरफ से प्राइवेट ठेकदार के बंदे बताने लगे और पैसे की वजह मृत पशु पर नमक डालने के लिए बता रहे है पर ये भी भी जगजाहिर है की निगम मृत पशुओं को दफनाता है या उसका चमड़ा उतारा जाता है. आप खुद ये डबल ए न्यूज़ का विडियो देखिये

विडियो

video live
बीजेपी एक तरफ तो गाय को लेकर बड़ी बड़ी बाते करती है गाय को माता कहती है और दूसरी तरफ एक मृत गाय को उठाने के लिए बीजेपी काबिज निगम कर्मचारियों पर भष्टाचार और रिश्वत लेने के आरोप लगते है जिससे ये साफ़ है की निगम में अभी भी भ्रष्टाचार कूट कूट कर भरा है जोकि दिल्ली में बीजेपी की जड़े लगातार कमजोर कर रहा है. इस तरह के खुलासो के लिए आप youtube पर AA News Subscribe करें साथ ही www.aanews.in पर हर रोज विजिट जरुर करें.
डबल ए न्यूज़ दिल्ली .

Leave a Reply