बवाना थाना पुलिस ने दो इंटरस्टेट क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया ।

AA NEWS

DELHI

REPORT – TEAM AA NEWS

बवाना थाना पुलिस ने दो इंटरस्टेट क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया । दोनों पर हरियाणा और दिल्ली में थे मुकदमे दर्ज । पकड़े गए आरोपी राहुल उर्फ पीटर जिस पर पहले से 10 केस है । दूसरे अपराधी दीपक पर 13 केस दर्ज है । दोनों आरोपियों के पास से लूटी गई मोटरसाइकिल , अपराध में शामिल की गई एक्टिवा स्कूटी, एक कंट्रीमेड पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

 

 

Bawana police

Bawana police

 

 

 

 

दोनों ने पकड़े जाने के दौरान पुलिस पर कई राउंड फायरिंग भी की। जब ये लोग अपराध को अंजाम देकर भाग रहे थे उस दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की थी। बवाना थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल सवार बवाना की एरिया में आ रहा था।

 

 

 

 

 

उसी दौरान बवाना की ग्रामीण गौशाला के पास स्कूटी सवार दो लड़कों ने उसका रास्ता रोका और एक ने मोटरसाइकिल सवार के मुंह पर काफी ज्यादा हिट किया जिससे वह नीचे गिर गया और उसकी मोटरसाइकिल छीन कर भाग लिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

इस दौरान खास बात यह रही कि पीड़ित ने स्कूटी का नंबर नोट कर लिया और वह भी तुरंत पुलिस को बताया। पुलिस ने घायल को महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में भर्ती कराया और स्कूटी के लिए चारों तरफ बैरिकेडिंग कर दी गई । पूरे एरिया पर पुलिस मुस्तैद थी ।

 

 

 

 

 

 

 

बरवाला की रेड लाइट के पास पुलिस को स्कूटी दिखाई दी तो पुलिस टीम ने उसका पीछा किया। काफी दूर तक पीछा करने के बाद उन्होंने अपराधियों को जब आभास हुआ कि पुलिस पीछा कर रही है तो अपराधियो ने पुठ फिरनी रोड के पास से खेतों के अंदर संकरे रास्ते से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मी पीछा करते रहे ।

 

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कई राउंड पुलिस पर फायरिंग भी की और दोनों अपराधियों को पुलिस ने आखिरकार पकड़ लिया और पुलिस ने जब स्कूटी की भी तहकीकात की तो पता चला कि स्कूटी से सोनीपत में भी इन्होंने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है । फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि और कितनी घटनाओं को इन्होंने अंजाम दिया है और कौन-कौन लोग इनके साथ शामिल थे। इन दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है दूसरे इनकी गैंग में कौन-कौन लोग जांच की जा रही है।

Leave a Reply