बख्तावरपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, नत्थूपुरा के लड़कों पर आरोप

AA News
Bakhtawarpur, Delhi 110036

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर एरिया में युवक की पीट-पीटकर हत्या। घटना बख्तावरपुर गांव की। दरअसल 19 साल का किरण पाल बख्तावरपुर गांव में रहता था और उसके पिता का ट्रेवल्स का काम है।

पिछले सप्ताह उनकी ट्रेवल्स की गाड़ी के पास में कुछ लड़के गलत हरकतें कर रहे थे। किरण पाल ने उसका विरोध कर उन्हें वहां से भगाया था और वे लड़के वहां से झगड़ा करते हुए किरणपाल को फिर से मारने की धमकी देकर गए थे।

आज एक लड़के ने किरण पाल को घर से काम के लिए बुलाया जैसे ही किरणपाल घर से सड़क की तरफ आया तो 4 से 5 लड़कों ने उसके ऊपर मारपीट शुरू कर दी । किरण पाल के साथ इतनी ज्यादा मारपीट की गई कि वह वहीं पर गिर गया । किरण पाल को तुरंत रोहिणी के निजी अस्पताल में ले जाया गया डॉक्टर ने किरण पाल को मृत घोषित कर दिया क्योंकि किरणपाल को काफी चोट आई थी इसलिए किरणपाल को बचाया नहीं जा सका। दो हमलावरों को पुलिस ने पकड़ लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हमलावर बख्तावरपुर के पास ही नत्थूपुरा गांव के रहने वाले हैं जो बख्तावरपुर गांव में एक कंप्यूटर सेंटर पर आते थे और कंप्यूटर सेंटर के आसपास की गलियों में आवारागर्दी करते थे और उसी आवारागर्दी करने से रोका गया तो रोकने वाले कि इन्होंने हत्या कर दी।

Bakhtawarpur Delhi 110036

Bakhtawarpur Delhi 110036

फिलहाल कौन-कौन लड़के इसमें शामिल थे और क्यों उन्होंने अंजाम दिया इन सब की पकड़े गए दो लड़कों से पूछताछ जारी है लेकिन इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है और गांव के लोग इस तरह से कंप्यूटर सेंटरो पर आने वाले आवारा लड़कों को लेकर सचेत हो गए हैं।

Leave a Reply