MLA अजेश यादव ने PWD कर्मचारियों के साथ जाकर लिया सड़को का जायजा

AA News
Badali , Delhi

दिल्ली में आज अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा सड़कों को दुरुस्त करने की मुहिम चलाई गई है। दिल्ली की अलग-अलग विधानसभाओं से वहां के विधायक पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों के साथ मिलकर सड़कों का निरीक्षण कर रहे हैं। जहां पर भी सड़क टूटी हुई या उसमें गड्ढे मिलते हैं उसका फोटो लेकर एक ऐप में अपलोड किया जा रहा है इस ऐप के जरिए पूरी सड़क दिल्ली की सड़कों का डाटा दिल्ली सरकार के पास आ जाएगा कि किस सड़क के हालात कैसे हैं । इसके बाद अगले 10 दिन में इन टूटी हुई सड़कों को दुरुस्त किया जाएगा । ये वे सभी सड़कें हैं जिनकी देखरेख पीडब्ल्यूडी करती है।

Siraspur Road Badali

Siraspur Road Badali

पीडब्ल्यूडी दिल्ली सरकार से जुड़ा विभाग है। फिलहाल इस मुहिम के तहत दिल्ली की पीडब्ल्यूडी विभाग से जुड़ी सभी सड़कें पूरी तरह ठीक कर दी जाएगी। बादली विधानसभा से विधायक अजेश यादव भी पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों के साथ विधानसभा में पीडब्ल्यूडी की सभी सड़कों पर पहुंचे।

जहां पर भी नाले के किनारे टूटे हुए सड़क किनारे टूटे हुए नाले सड़क के अंदर गड्ढे मिले तो उनका फोटो खींचकर लोकेशन के साथ दिल्ली सरकार के लांच किए गए इस ऐप में अपलोड किया। बादली में सिरसपुर रोड से ये निरीक्षण शुरू हुआ इसके बाद लिबासपुर , जहांगीरपुरी में सड़कों का निरीक्षण किया।

दिल्ली सरकार की कहीं ना कहीं यह सराहनीय है स्कीम है जिससे दिल्ली की सड़कें दुरुस्त होगी। जरूरत है इसी तरह से दिल्ली नगर निगम की सड़कों को भी दुरुस्त किया जाए क्योंकि लोगों को पीडब्ल्यूडी से ज्यादा शिकायत नगर निगम की सड़कों से है। फिलहाल नगर निगम तो सुस्त दिखाई दे रहा है लेकिन पीडब्ल्यूडी ने जरूर आज चुस्ती दिखाई है।

Tags:

Leave a Reply