बब्लू खेड़ा की गोली मारकर हत्या

AA News
Ashok Vihar

मंगलवार शाम दिल्ली के अशोक विहार थाना एरिया में बबलू खेड़ा पर गोलियों से हमला। वकील से मिलने आया था बबलू उसी दौरान दिया वारदात को अंजाम। प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की आशंका ।

राजधानी दिल्ली में क्राइम कम होने के बजाय दिनोदिन बढ़ता ही जा रहा है ।अपराधियों के हौसले बुलंद ओर पुलिस के पस्त होते नज़र आ रहे है । ताजा मामला नार्थवेस्ट दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके सामने आया है । जिसमे आज शाम एक कार सवार बदमाशों ने सरेरहा एक युवक को गोलियों से भून दिया। मृतक की पहचान 40 साल के बबलू खेड़ा के तौर पर हुई है।

Ashok Vihar Near by Wazirpur underpass Bablu Khera Murder

Ashok Vihar Near by Wazirpur underpass Bablu Khera Murder

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बबलू खेड़ा मंगलवार शाम को रेलवे अंडरपास के पास अशोक विहार फेज वन स्थित अपने वकील से मिलने के लिए आया हुआ था। इसी दौरान कार सवार चार युवक आए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

इसके बाद हमलावर वाहन समेत फरार हो गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आनन फानन में खून से लथपथ बबलू को मैक्स अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर वकील के आफिस पर बबलू के आने की सूचना हत्यारों तक कैसे पहुंची जबकि ये लोग अपनी बात व्हाट्स एप काल के जरिए करते हैं।
वीडियो

वीडियो

साथ ही प्रॉपर्टी विवाद इस हत्या के पीछे हो सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply