चार दिन से गायब पांच साल के बच्चे का शव नाले में मिला

AA NEWS

NEW DELHI

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के जहांगीरपुरी में 2 मार्च सोमवार से गायब 5 साल के बच्चे का शव पास के ही खुले नाले में मिला। बच्चे का नाम अजहर है जो सोमवार से लापता था और जहांगीरपुरी के जी-एच ब्लॉक की झुग्गी में रहता था। बच्चा सोमवार को खेलते हुए अचानक गायब हो गया। सोमवार से बच्चे के परिजन भी बच्चे को तलाश रहे थे लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला । पुलिस में भी बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी ।

Mohd. Azhar child

Mohd. Azhar child

परिजनों का पुलिस पर भी आरोप है कि पुलिस ने मुस्तैदी नहीं दिखाई और ना बच्चे को नाले में तलाशा। परिवार को भी डर था कि बच्चा नाले में गिरा हो सकता है क्योंकि इससे पहले पिछले महीने फरवरी में भी दो बच्चे अलग-अलग दिन इस नाले में गिरकर मौत का शिकार हुए थे।

वे बच्चे भी पहले गायब हुए बाद में उनकी डेड बॉडी इसी नाले से मिली थी। अब भी लोगों को अनुमान था कि बच्चा नाले में गिरा हो सकता है इसलिए नाले की सफाई करवाना जरूरी था। जब प्रशासन ने नाले की सफाई नहीं करवाई तो प्राइवेट सफाई कर्मचारी को नाले में सफाई के लिए बोला गया और सफाई के दौरान आज यह बच्चा नाले में मिला ।

Family of azhar

Family of azhar

अजहर के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आशंका है कि नाले में गिरने से ही बच्चे की मौत हुई है फिर भी इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगी लेकिन खुले नाले में हो रहे हादसों उसके बाद से परिवार के लोग आसपास के लोग भी डर के साए में जी रहे हैं।

Leave a Reply