सिविल डिफेंस में काम करने वाली लड़की आरुषि की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया ब्वॉयफ्रेंड आमिर खान पर हत्या का आरोप

सिविल डिफेंस में काम करने वाली लड़की आरुषि की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाया ब्वॉयफ्रेंड आमिर खान पर हत्या का आरोप

AA News
Delhi

बादली थाना इलाके में एक लड़की आरुषि की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जिसको लेकर परिजन लड़की के दोस्त आमिर खान नाम के लड़के पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं ।

पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए CRPC की धारा 174 के तहत मामले में डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया ।

Swaroop Nagar Delhi Arushi Murder

Swaroop Nagar Delhi Arushi Murder

परिजनों की मांग है कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़ा जाए और परिवार को इंसाफ मिले ।

दरअसल घटना कल मंगलवार शाम की है 21 साल की आरुषि अपने परिवार के साथ स्वरूप नगर गड्ढा कॉलोनी इलाके में रहती थी और वह दिल्ली सिविल डिफेंस में मार्शल की ड्यूटी करती थी।

ड्यूटी के साथ ही वह फैशन डिजाइनिंग कोर्स और ग्रेजुएशन भी कर रही थी, जिसके लिए वह देर शाम ट्यूशन पढ़कर घर लौटती थी । इसी दौरान आरुषि की दोस्ती आमिर खान नाम के एक लड़के से हो गई, जो भलस्वा इलाके में रहता है । मृतक आरुषि के परिजनों का आरोप है कि आरुषि कि आमिर खान ने गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद शव को बादली थाना इलाके के रोहिणी स्थित सरोज हॉस्पिटल में ले जाकर छोड़ दिया।

परिवार ने शादी का झांसा देने व धर्म परिवर्तन के दबाव को लेकर भी आरोप लगाए है।

परिजनों को शक है कि आरुषि की हत्या करने में एक से ज्यादा आरोपी शामिल है । जिनकी गिरफ्तारी को लेकर परिवार पुलिस से गुहार लगा रहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और पीड़ित परिवार को इंसाफ मिले ।

परिवार के आरोप के बाद अब यह हत्या है या आत्महत्या, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा । जिसके लिए बादली थाना पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करने का आश्वासन परिवार को दिया है । जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी ।