अलीपुर के पास मिली डेड बॉडी, हत्या की आशंका

AA News
Alipur , Delhi
Report : Anil Attri , Naseem Ahmad

दिल्ली के अलीपुर इलाके में दिल्ली – पानीपत हाइवे कीनारे पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई । युवक का शव जीटी करनाल रोड की सर्विस रोड के किनारे झाड़ियों के पास मिला जिसको देखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद जांच में पाया गया है कि युवक के शव पर चोट के निशान है जिसमे गोली की आशंका है। आशंका है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है और सब को देखने से मृतक की उम्र 35 साल के करीब लग रही है। गांव लोगो ने शव को देखा जो गांव के किसी युवक का नही है।

Alipur Bakauli

Alipur Bakauli

अलीपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन राजधानी दिल्ली में हाईवे पर जो कि दिल्ली को चंडीगढ़ पंजाब से जोड़ता है उसके किनारे इस तरीके से वारदात को अंजाम देना सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान जरूर खड़ा करता है। फिलहाल शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजकर पुलिस जांच में जुटी है । दिल्ली में इस तरह से डेड बॉडी मिलना कोई नई बात नहीं है। दिल्ली के हर कोने में दिल्ली के किसी भी कोने में हर रोज कोई न कोई डेड बॉडी मिली जाती है। कई मामलों में हत्या का मामला मिलता है तो कोई एक्सीडेंटल भी मिलता है , लेकिन कहीं ना कहीं आये दिन मिलने वाली डेड बॉडी की गणना की जाए तो दिल्ली लाशों की मंडी बनती जा रही है, क्योंकि दिल्ली में हर रोज लाशें मिलती रहती है, कभी सड़क किनारे लाश मिलती है तो कभी नाले में लाश मिलती है तो कभी घर के अंदर बंद कमरों के अंदर लाश बरामद होती है । इस तरह से ये पुलिस ही नहीं बल्कि समाज के लिए भी एक चिंता का विषय है और इस पर मंथन करने की भी जरूरत है कि क्यों इतना क्राइम बढ़ रहा है। जरूरत है कानून के साथ-साथ समाज की सोच भी बदलनी होगी ।
Video

वीडियो

ऐसी शिक्षा पर भी ध्यान देना होगा जिससे क्राइम ना बढ़े बल्कि लोग क्राइम करने से गुरेज करें । जरूरत है समाज में भी इन सब क्राइम से बचने के लिए जागरूकता पैदा की जाए ।
यहां जांच का विषय है ये चोट पत्थर पर गिरने से लगी है या हत्या है ।

Leave a Reply