जिस से लव मैरिज की थी उसी की सिलेंडर मारकर कर दी हत्या

AA News
Adrsh Nagar NW Delhi
Report : Anil Kumar Attri

राजधानी दिल्ली के उत्तरपश्चिमी इलाके के आदर्श नगर इलाके में पति पत्नी में आये दिन होने वाले झगड़े में पति ने डर में सिलेंडर मारकर पत्नी की हत्या कर दी ।

Kavita & Sunil Ardrsh Nagar

Kavita & Sunil Ardrsh Nagar

पति पत्नी दोनों साथ सोए हुए थे । रोज की तरह दोनों के बीच रात को भी एक बस झगड़ा हुआ और इतना बढ़ गया कि एक पत्नी कि सोते हुए सिर में सिलेंडर मारकर हत्या कर दी । दोनों की चार साल की बेटी भी है । वो पास के कमरे में अपनी दादी के साथ सोयी हुई थी । लेकिन दोनों पति पत्नी में बहुत प्यार भी था ।

जिसके बावजूद दोनों में रोज झगड़ा भी होता था । पति पत्नी का ये कैसा प्यार था जिसमें शक ज्यादा और प्यार उतना ही कम । रात को सोने से पहले पति ने पत्नी को पहले लात घूंसो से मारा फिर पास रखा सिलेंडर उठाकर सिर पर मार दिया।
इस खबर से जुड़ा वीडियो

वीडियो

खुद को फंसता देखकर अपने भी सिर पर सिलेंडर मारकर घायल कर लिया । हत्यारे सुनील ने पहले कविता से दोस्ती की, प्यार किया, शादी की और फिर शक के चक्कर मे उसकी हत्या कर दी । आदर्श नगर तहक़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक महिला की पहचान कविता के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ आजादपुर इलाके में रहती थी। करीब दस साल पहले उसकी आरोपी पति सुनील उर्फ लाला से लव मैरिज हुई थी। उनके एक बेटी भी है। सुनील का अपना काम है।

काफी समय से सुनील कविता के चरित्र पर शक किया करता था, जिसको लेकर अक्सर वह कविता से झगड़ा व हाथापाई तक कर दिया करता था। देर रात भी छोटी सी बात को लेकर सुनील ने उससे झगड़ा किया। इस बार सिलेंडर उठाकर कविता के सिर पर मार दिया। कविता फर्श पर खून से लथपथ हालत में गिर गया। खुद को पकड़े जाने से बचाने के लिए सुनील ने खुद को भी सिलेंडर सिर पर मारकर घायल कर दिया। चिल्लाने की आवाज सूनकर पड़ोसी मौके पर पहुुंचे।

जिन्होंने दोनों को खून से लथपथ हालत में देखा। पुलिस कंट्रोल रूम को वारदात की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने कविता को मृत घोषित कर दिया। सुनील को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसने कविता की हत्या करने की बात मान ली। पुलिस ने कविता के परिवार वालों को वारदात की सूचना दे दी है।

Leave a Reply