आपकी अपनी पार्टी (पी) ने किया दिल्ली विधानसभा का घेराव।

AA NEWS

NEW DELHI

दिल्ली विधानसभा में आज एक तरफ विधायकों का शपथ ग्रहण हो रहा था उसी दौरान विधानसभा के बाहर प्रोटेस्ट हो रहा था। विधानसभा के बाहर आपकी अपनी पार्टी (पीपल्स) ने दिल्ली विधानसभा का घेराव किया और अपनी मांगों को मनवाने के लिए दिल्ली सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

Aapki Apni Party (Peoples) Protest at Delhi assembly

Aapki Apni Party (Peoples) Protest at Delhi assembly

आपकी अपनी पार्टी (पीपल्स) के पदाधिकारियों ने बताया कि हम यह चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को जो गारंटी कार्ड दिया था और जो फ्री की योजनाएं दिल्ली में चला रखी हैं उनको कानून बनाकर पारित किया जाए ताकि दिल्ली में सरकार किसी की भी आए इन योजनाओं को कोई भी पार्टी बंद ना कर सके।

 

इनका कहना था हम अपनी मांगों का ज्ञापन सरकार को सौंपेंगे और अगर एक महीने के अंदर इन पर सरकार ने सुध नहीं ली तो हम दिल्ली की हर विधानसभा में और हर विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे और हमारी कोशिश रहेगी कि यह कानून जल्द से जल्द विधानसभा से पारित होकर लागू हो, ताकि गरीब से गरीब जो दिल्ली वासी हैं उनको यह सुविधाएं लगातार मिलती रहे और एक चुनावी घोषणा की तरह कुछ महीने चलने के बाद यह सुविधाएं बंद ना हो हम इसके लिए संघर्ष करते रहेंगे। साथी Sc St के बिल को स्थायी के लिए पास करके केंद्र के पास भेजे।

 

 

 

AA News को youtube पर Subscribe और AA News के FB पेज को Like करें ।

Leave a Reply