हैदराबाद से शुरू होगी प्रो -कब्ड्डी

 

AA News
हरियाणा स्टीलर्स टीम भी लेगी प्रो कब्बडी में हिस्सा
28 जुलाई से हैदराबाद से शुरू होगी प्रो -कब्ड्डी
8 सितंबर को सोनीपत के राई में स्थित स्पोर्टस स्कूल में भी होगे मैंच
पहली बार हरियाणा की टीम भी लेगी प्रो कब्बडी में हिस्सा
कोच,कप्तान ने कहा टीम करेगी अच्छा प्रदर्शन ,लीग में 12 टीमे लेगी हिस्सा
चार साल पहले कब्बडी को अलग पहचान देने के लिए प्रो कब्बडी टूर्नामेंट की शुरुआत की गई थी , जिससे पुरे देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी पहचान मिली थी , इस बार के प्रो-कब्ड्डी सीजन-5 में इस बार पहली बार हरियाणा की टीम हिस्सा लेगी। इस सीजन में हरियाणा स्टीलर्स के नाम से टीम प्रो -कब्ड्डी में हिस्सा लेगी,आज हरियाणा स्टीलर्स ने राई के एक निजी होटल में प्रैसवार्ता की और टीम के कप्तान और उपकप्तान की घोषणा की। इस मौके पर टीम के स्पोंसर और कोच में शामिल रहे।सुरेंन्द्र नाडा को टीम को कप्तान और वीजर को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।वही टीम के कप्तान और कोच ने कहा है कि इस बार 12 टीमें खेलेगी और मुकाबला भी अच्छा होगा,हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस बार बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।
प्रदेश के पहलवान नेशनल और अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपना दबदबा बना चुके है और पहलवानों को बढावा देने के लिए आईपीएल की तरज पर चार साल पहले प्रो कब्ड्डी की शुरूआत की गई थी, लेकिन प्रो -कब्ड़्डी में अभी तक हरियाणा की टीम नहीं थी, इस बार जेएसडब्लू के स्वाम्त्वि में हरियाणा स्टीलर्स की टीम भी प्रो -कब्ड्डी में हिस्सा लेगी,आज टीम के स्पोसर टीम के कोच और खिलाडियों ने सोनीपत के राई में स्थित एक होटल में प्रैसवार्ता की और टीम के कप्तान और उपकप्तान की घोषणा की। इस मौके पर टीम के स्पोंसर और कोच में शामिल रहे।सुरेंन्द्र नाडा को टीम को कप्तान और वज़ीर सिंह को टीम का उपकप्तान बनाया गया है।वही टीम के कप्तान और कोच ने कहा है कि इस बार 12 टीमें खेलेगी और मुकाबला भी अच्छा होगा,हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस बार बहुत अच्छा करेगी।
कोच रणबीर सिंह खोखर ने कहा कि उनकी टीम की तैयारी से वे संतुष्ट है,उन्होंने कहा हमने तकनीकी, शारीरिक,रणनीतिक पहलुओं पर तथा गेम सिचूएषन्स पर कडी महेनत की है और प्रत्येक व्याक्ति के साथ काफी समय बिताया है और में बडे विष्वास के साथ कह सकता हूं कि प्रो कब्ड्डी लीग के नए सीजन के लिए हम पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply