‘अक्टूबर’ के प्रमोशन के लिए लक्ष्मीबाई कॉलेज पहुंचे वरुण धवन

AA News
Ashok Vihar New Delhi

Video

Video
प्रतिभाशाली और सुंदर अभिनेता वरुण धवन की आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’, जो 13 अप्रैल को रिलीज होगी, के प्रमोशन का कोई भी मौका वरुण नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने दिल्ली के अशोक विहार-3 स्थित लक्ष्मीबाई कॉलेज का दौरा किया और छात्रों के साथ फिल्म को लेकर बातचीत की। वरुण को काॅलेज में देख कर उनकी महिला प्रशंसक तो मानो पागल ही हो गए। कह सकते हैं कि हर कोई उनके आकर्षण की गिरफ्त में फंसा हुआ था।

Varun Dhawan visited Lakshmibai College in Delhi for October promotions!

Varun Dhawan visited Lakshmibai College in Delhi for October promotions!

छात्रों के साथ बातचीत में वरुण ने अपनी फिल्म के बारे में बताया कि ‘अक्टूबर’ केवल एक लव स्टोरी नहीं है, बल्कि प्रेम के बारे में एक स्पेशल कहानी है। उन्होंने हर किसी से यह फिल्म देखने की अपील की। यह फिल्म पूरी तरह से दिल्ली के द्वारका, कनाट प्लेस, नई दिल्ली और दक्षिण दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में शूट की गई है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘अक्टूबर’ में वरुण डेन नामक युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक होटल में हाउस कीपिंग का काम करता है। बनिता संधु, जो इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, वह स्यूली नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं और इसी होटल में काम करती हैं। अचानक फिल्म की कहानी एक ऐसा मोड़ लेती है कि डेन और स्यूली की जिंदगी बदल जाती है। फिल्म में गीतांजलि राव भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित, जूही चतुर्वेदी लिखित, शूजित सरकार निर्देशित ‘अक्टूबर’ 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply