सपना चौधरी कहाँ जन्मी और मूल गांव कौन सा ?

AA News
रोहतक, हरियाणा

वीडियो में सपना से ही सूने
वीडियो

वीडियो

सपना चौधरी करेंगी गायक विकास पर केस, गायक विकास ने सपना को भेज रखा है सात करोड का नोटिस

हट जाए ताऊ पाछै नै गाने के कॉपी राइट का उलंघन का आरोप, सपना बोली, कॉपी राइट रामकेश जीवनपुरिया के पास

विकास ने किया है आहत, वीरे की वेडिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए रोहतक पहुंची सपना चौधरी, पत्रकारों से हुई रूबरू

फिल्म में एक हरयाणवी गाने में किया है परफॉर्म, कहा जल्द ही नानू की जानू फिल्म में दिखेंगी सपना

सपना बोली पैतृक गांव उतरप्रदेश में और दिल्ली में हुई थी पैदा

सरकार ने सहयोग किया तो चंद्रावल जैसी बनाई जाएगी हरियाणवी फिल्म

हरियाणवी गायिका सपना चौधरी ने कहा कि गायक विकास ने जो सात करोड का नोटिस भेजा है, वह गलत है। कॉपी राइट का हक रामकेश जीवन पुरिया के पास है। दरअसल गायक विकास ने पिछले सप्ताह हट जाए ताऊ पाछै नै गाने के कॉपी राइट का उलंघन को लेकर सपना चौधरी पर आरोप लगाया था और उन्हें सात करोड का मानहानी का नोटिस भेजा था। साथ ही सपना चौधरी ने यह भी बताया कि वह हरियाणा से नहीं बल्कि उनका पैतृक गांव उतरप्रदेश है और उनका जन्म दिल्ली में हुआ था। अब तक यहीं माना जा रहा था कि सपना चौधरी हरियाणा की है।
शुक्रवार को हरियाणवी गायिक सपना चौधरी अपनी फिल्म वीरे की वेडिंग के प्रमोशन को लेकर रोहतक पहुंची और पत्रकारों से रूबरू हुई। उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार अगर कलाकारों का सहयोग करे तो वह भी चंद्रावल जैसी जरूर फिल्म बनाएगी। अभी तक सरकार कलाकारों को कोई सहयोग नहीं कर रही है, जबकि पंजाबी व भोजपुरी कलाकारों का उनके वहां की सरकार पूरा सहयोग करती है। गायक विकास द्वारा सात करोड रूपये के नोटिस भेजे जाने के सवाल पर गायिका सपना चौधरी ने कहा कि इस गाने की कापी राइट का हक रामकेश जीवनपुरिया के पास है, विकास ने जो किया है, उससे वह आहत है।

Sapna Chaudhri Press Confrence

Sapna Chaudhri Press Confrence

सपना चौधरी ने यह भी कहा कि भले ही वह बिग बॉस के सीजन 11 को नहीं जीत पाई, लेकिन उन्हें एक अच्छा स्टैंड मिला है और आज भी लोग कहते है कि उन्हें बिग बॉस में देखकर अलग पहचान मिली है। सपना चौधरी ने कहा कि जिस मंच ने उन्हें बालीबुड तक पहुंचा दिया, उसे वह कभी नहीं छोडेगी। उन्होंने बताया कि जल्द ही उनकी तीन-चार अन्य फिल्में भी आ रही है। इसके अलावा सपना ने बताया कि जल्द ही नानू की जानू फिल्म में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply