दिल्ली में रोहिणी के 5 सितारा होटल में महिलाओ की शॉपिंग के लिए हुए खास मेले का आयोजन, टी वी कलाकार रागिनी खन्ना बतौर गेस्ट बनकर पहुँची।

त्योहारों के सीजन की शुरुआत होने के साथ बाजारों में खरीदारी के लिए लोगों की चहल-पहल बढ़ चुकी है इसी कड़ी में देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी स्थित क्राउन प्लाजा होटल में मंगलवार को महिलाओं के लिए विशेष खरीदारी मेले का आयोजन किया गया जहां एक ही छत के नीचे महिलाओं के श्रृंगार से लेकर ज्वेलरी और कपड़ों के मल्टीब्रांड स्टॉल लगाए गए ।
रिपोर्ट :- प्रभाकर राणा
लोकेशन :- रोहिणी (दिल्ली)

त्योहारों के सीजन में शॉपिंग हर कोई करता है और खासकर महिलाएं शॉपिंग में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती हैं और इस मौके पर पहुंची टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने बताया शॉपिंग महिलाओं का शौक ही नहीं बल्कि कमजोरी भी है और इस तरह के आयोजनों में एक ही छत के नीचे मल्टीब्रैंड उपलब्ध हो जाते हैं। उन्होंने यहां अपने फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाए साथ ही अपने फैन्स को दीवाली ओर आने वालेण्य त्योहारों की शुभकामनाएं भी दी। रागिनी खन्ना ने महिलाओं की वर्तमान स्थिति पर बात करते हुए बताया कि देश में केवल महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी प्रताड़ित होते हैं ऐसे में जरूरत है कि समाज में दोनों को समानता की नजर से देखेंओर समान व्यवहार हो
वही इस कार्यक्रम की आयोजक ने बताया कि इस तरह के आयोजन को समय समय पर करती रहती है और दिल्ली के ही नहीं बल्कि देश के कई हिस्सों के साथ साथ विदेशों में भी इस तरह के द्वारा आयोजन किए जा रहे हैं इस तरह के मेलों के आयोजनों से महिलाओं को एक ही छत के नीचे सभी उम्र ही महिलाओ और उनकी सभी जरूरतों के सामान उपलब्ध हो जाते हैं वो भी मल्टीब्रांड और उचित दामों पर साथ ही यहां शॉपिंग के साथ साथ खाने पीने के तरह तरह के व्यंजनों का भी लुफ्त उठाया जा सकता है।

Rohini Delhi

Crown Plaza Rohini Delhi

महिलाओ के लिए खास तौर पर आयोजित किये गए इस मेले में स्टॉल लगाने वालो लोगो ने बताया कि इस बार त्योहारों के सीजन में बिल्कुल भी फुट फॉल नही हैं और बिल्कुल मूड ऑफ है इस बार तो ऐसा लग रहा है कि लोगो की जेब मे बजट कम ही है शायद ये कहीं ना कहीं इसका कारण जीएसटी भी हो सकता है। अब की बार बाज़ारो में पहले जैसी रोनक नही है।
भले ही इस तरह के आयोजन महिलाओं को एक ही छत के नीचे उनकी जरूरत का सभी साजो-सामान वह भी मल्टी ब्रांच में उपलब्ध कराता हो, लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि कहीं ना कहीं त्योहारों की रौनक शायद कम होने वाली है।

Leave a Reply