रोहिणी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली गई

AA News
रोहिणी, नई दिल्ली
Bhagwan Jagannath Yatra at Rohini ISKCON ROHINI JAPANI PARK

40 मिनट का उस वक्त का लाइव विडियो देखे साथ ही बाकी भी कई विडियो youtube पर AA News में अपलोड वहा देखें साथ ही like और share करें ये अनुरोध है.
विडियो

विडियो
दिल्ली के रोहिणी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली गई। भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा इस्कॉन रोहिणी की तरफ से निकाली गई। भगवान की इस जगन्नाथ रथ यात्रा की शुरुआत जापानी पार्क ग्राउंड से की गई यहां बड़ी संख्या में दिल्ली और देश के शहरों से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी श्रद्धालु इस पुण्य के कार्य में शामिल होने के लिए पहुंचे। भगवान जगन्नाथ को पूरी साज-सज्जा के साथ रथ पर विराजमान कर इसके बाद रथ खींचने में पुण्य के भागी बनने के लिए लोगों की काफी भीड़ थी।
विडियो

विडियो
रथ को खींचने के लिए अपनी हिस्सेदारी के लिए लोगों को काफी मशक्कत भी करनी पड़ी। साथ में हरे रामा हरे कृष्णा के भजन करते हुए भक्तों की भारी भीड़ इस रथ यात्रा के आगे मौजूद थी। रथयात्रा जापानी पार्क से शुरू होकर रिठाला मेट्रो स्टेशन से होते हुए रोहिणी के कई सेक्टर और कई चौक पर घूमते हुए निकली। जगह-जगह लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक कर अपनी दुकानों से बाहर आकर भगवान जगन्नाथ को प्रणाम किया। जो लोग इस यात्रा में शुरू से शामिल नहीं हो सके उन लोगों ने अपनी दुकानों कारो और गाड़ियों से दर्शन कर अपनी हिस्सेदारी भगवान की पूजा में दर्शाइ इस मौके पर कई अधिकारी और नेता भी पहुंचे। दिल्ली में राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा में भाग लिया उनके साथ में आम आदमी पार्टी के कई विधायक भी शामिल थे जिन्होंने इस रथ यात्रा में भाग लेकर खुद को काफी परोपकारी और धन्य बताया कि उन्हें इस रथ यात्रा में भाग लेने का अवसर मिला।
विडियो

विडियो

ISKCON ROHINI

ISKCON ROHINI


दिल्ली के रोहिणी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा का आयोजन पिछले 18 सालों से इसी तरह पूरी धूमधाम के साथ श्रद्धालु कर रहे हैं और इस तरह अपने आराध्य भगवान की सेवा कर अपने आप को धन्य मानते हैं और इन लोगों को काफी सुख और शांति इससे मिलता है।

Leave a Reply