कोरोना पीड़ितों के लिए निगम पार्षद अजय शर्मा ने हवन कर मांगी दुआएं।

AA News

Delhi

दिल्ली के जहांगीर पूरी मे जो कोरोना वायरस से संक्रमित लोग है उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए और जो इस समय कोरोना वायरस से जिनकी मृत्यु जो चुकी है, उनकी आत्मा की शांति के लिए स्थानीय पार्षद और स्थानीय लोगों के द्वारा एक हवन का आयोजन किया गया जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग साथ-साथ सभी नियमों का पालन भी किया गया।

Hawan puja jahangir puri

Hawan puja jahangir puri

इस हवन के कार्यक्रम में दिल्ली के जो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित है उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई और कोरोना वायरस के कारण जिनकी मृत्यु हो गई उनकी आत्मा की भी शांति के लिए इस हवन का आयोजन किया गया,।

 

 

 

 

 

 

हवन कर रहे पंडित जी ने बताया कि इस कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व परेशान है और सभी लोग चाहे वह डॉक्टर पुलिसकर्मी सफाई कर्मी यहां तक कि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक लोगों की सेवा में लगे हुए हैं तो ब्राह्मणों का भी दायित्व बनता है कि लोगों की सेवा की जाए साथ ही धर्म का प्रचार किया जाए धर्म के माध्यम से महामारी से बचा जा सकता है,।

 

 

Hawan puja jahangir puri

Hawan puja jahangir puri

 

 

आज हम सब लोगों ने मिलकर मंदिर के प्रांगण में इस हवन किया, इस महामारी से जो लोग जूझ रहे हैं और जिनकी मृत्यु हो चुकी है उनके लिए यह हवन किया गया है और मां दुर्गा से प्रार्थना की गई है कि जल्द से जल्द इस महामारी का खात्मा करें।

 

 

 

 

 

इसमें भाग ले रहे स्थानीय निगम पार्षद अजय शर्मा से भी हमने बात की है उन्होंने बताया कि मेरे यहा जो स्थानीय लोग रह रहे हैं मेरी उनसे बात हो गई थी कि यह जो महामारी फैल रही है कई लोग अभी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और कई लोगों की इस वायरस के कारण मृत्यु भी हो चुकी है कई लोग ऐसे भी हैं जो लोगों की सेवा करते करते इस महामारी मे अपनी जान गंवा चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

इसलिए इस हवन का आयोजन किया जाए जिसमें की ईश्वर से प्रार्थना की जाए, हे भगवान इस महामारी से हमें छुटकारा दिलाए साथ ही उन्होंने कहा कि जब हम परेशान होते हैं तो भगवान को याद करते हैं इस समय तो पूरा विश्व परेशान हैं, और इस हवन को कराने का यही मकसद है कि भगवान से विनती की जाए।

Leave a Reply