दिल्ली डबल मर्डर रहस्य

नार्थ दिल्ली के थाना तिमारपुर के वजीराबाद इलाके की गली नंबर 6 के एक मकान में दो महिलाओं की हत्या । गले पर धारदार हत्यार से किया गया वार । दोनों आपस में रिश्तेदार है। घर का एक करीबी भी गायब है । .. 22 साल की सोनिया और 26 साल की शादीसुदा प्रेमलता का शव मिला । इनके शरीर पर सब्जी काटने वाले चाकू से वार किए गए थे । दोनों शव खून से लथपथ थे । घर से एक करीब 30 साल का मोहित भी गायब है साहिल इनमे मृतक प्रेमलता के पति है इनके साथ भी कोई दुर्घटना हुई है या क्यो गायब हुए ये सभी रहस्य बना हुआ है । मृतक सोनिया के ममेरे भाई तो प्रेमलता के पति है । मकान मालिक सोनिया के पिता राजकुमार किसी काम के लिए औरैया कानपुर गये थे और जब घर पर फोन नही मिल रहा था तो पड़ोसी रोहताश को घर पर देखने के लिए बोला रोहताश ने आकर देखा तो घर पर मर्डर था … डेड बॉडी के पास एक चाक़ू भी पड़ा था ..

AA News

New Delhi

Double Murder Wajirabad Delhi Gali No 6

Double Murder Wajirabad Delhi Gali No 6


बाईट में जतिन नरवाल ( DCP नार्थ दिल्ली ) ने बताया कि — कॉल मिली थी दो लेडिज की बॉडी की .. राजकुमार का घर है .. सोनिया की सर्जरी हुई है … घर पर रिश्तेदार और उसकी पत्नी को बुलाया था .. भतीजा गायब है .. फ्रेंडली इंट्री है .. मोहित भतीजा है और उनकी पत्नी की भी डेड बॉडी मिली है .. ब्रुटली मर्डर है स्टेब किया है .. दो मोबाइल फोन टूटे हुए मिली है ..
सबसे पहले बॉडी देखने वाले शख्स ने बाईट में बताया कि ( रोहताश चश्मदीद ) — मैंने देखा अंदर डेड बॉडी थी और कॉल कर दी पुलिस को ..
तिमारपुर थाना पुलिस जांच में जुटी है । मकान मालिक का भानजा मोहित अभी गायब है उनके साथ क्या घटित हुआ अभी ये कन्फर्म नही । दोनों शवो को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है .. फिलहाल दिल्ली पुलिस जांच में जुटी है।

Video ..

video ..
अनिल अत्तरी दिल्ली

Leave a Reply