रोहिणी में करवा चौथ पर पत्नी को मारे 18 चाकू पति कूदा चौथी मंजिल से मौत

दिल्ली के रोहिणी में करवा चौथ के दिन पति पत्नी में हुआ झगड़ा. पत्नी को लगे कई चाकू और गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती. पति चार मंजिल से नीचे कूदा कार पर मुह के बल गिरा मौत … घटना रोहिणी सेक्टर 16 के F4 की . रोहिणी जिला पुलिस जाँच में जुटी घायल पत्नी गम्भीर हालत में रोहिणी के बाबा साहेब अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती .

ये है रोहिणी सेक्टर 16 का मकान यही है 25 साल की हीना रहती है हीना की चार साल की एक छोटी बच्ची है और पति जसविन्द्र उर्फ़ सोनू है जिससे पांच साल पहले हीना ने लव मैरिज की थी. पति पत्नी में अक्सर झगड़ा रहने लगा हीना की माँ का आरोप है की पति जसविन्द्र ने प्राइवेट नौकरी भी छोड़ दी और शराब पीनी शुरू कर दी थी इस कारण हीना ने जसविन्द्र के साथ रहने से मना कर दिया और दोनों का कोर्ट में केस हो गया. हीना जसविन्द्र से तलाक चाह रही थी और तलाक के लिए कोर्ट में केस चल रहा था और कोर्ट के आदेश पर जसविन्द्र अपनी चार साल की बच्ची से शनिवार और रविवार को एक बार मिल सकता था . बीती रात जसविन्द्र अपनी बच्ची से मिलने के बहाने आया और हीना की माँ की माने तो वो शराब के नशे में धूत था और पत्नी हीना से झगड़ा करने लगा . और इसी बीच आरोप है की पति जसविन्द्र ने पत्नी हीना पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए और हीना खून से लथपथ होकर नीचे भागकर आई और लोगो से बचाने की गुहार लगाने लगी . आसपास के लोगो की माने तो हीना चिल्ला रही थी की उपर उसकी बच्ची है उसका पति मार रहा है बचाओ उसे चाकू मारे उपर उसका पति है .. लोगो की भीड़ हुई और पुलिस को कॉल की तो तभी चौथी मंजिल से महिला का पति जसविन्द्र नीचे आकर सेंट्रो कार के बोनट पर मुह के बल गिरा और मौके पर ही मौत हो गई … घायल हीना को तुरंत अम्बेडकर अस्पताल ले जाया गया जहा हीना गम्भीर हालत में ICU में भर्ती है ..

is car par Jaswinder gira aur maut ho gai

is car par Jaswinder gira aur maut ho gai

is ghar se Jaswinder gira aur maut ho gai

is ghar se Jaswinder gira aur maut ho gai

is gali me  Jaswinder gira aur maut ho gai

is gali me Jaswinder gira aur maut ho gai

पड़ोसी राहुल पंवार ने AA न्यूज़ को बताया कि वो चिल्ला रही थी बचा लो .. हमने पुलिस कॉल की हम पुलिस को बता ही रहे थे तभी वो यहा आकर कार पर गिरे .. साइड में एक चाकू पड़ा था तुरंत पीसीआर आई थी .. यही रह रहे थे इनके घर में एक छोटी बच्ची है किसी से अट्रेक्शन इनका नही था .
हीना की माँ शबाना ने AA News को बताया कि पांच साल पहले लव मैरिज की थी .. हमे तो पसंद भी नही था शराब पीता था . मेरी लडकी पर पन्द्रह सोलह बार चाकुओं से वार किया. वो हमने देखा नही बता रहे थे उसका डेथ हो गया उपर से कूद गया . मेरी लडकी अभी सिरियश है .
जसविन्द्र का परिवार पंजाब रहता है अभी तक दिल्ली नही पहुंचा है और जसविन्द्र के शव को पोस्ट मार्टम के लिए रोहिणी जिला पुलिस ने अम्बेडकर अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया . जसविन्द्र की उम्र 40 साल है और पत्नी हीना की उम्र 25 साल है दोनों ने पांच साल पहले लव मैरिज की थी. और पांच महीने पहले अनबन के बाद हीना यहा किराए के मकान में आई थी . इनकी एक चार साल की बच्ची है और फिलहाल इन दोनों का कोर्ट में तलाक का केस जारी था . अब रोहिणी जिला पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और हीना अम्बेडकर अस्पाताल के ICU में भर्ती है ..
आप AA News से फोटो यूज कर सकते है इसलिए फोटो आदि के लिए हर रोज इस वेबसाईट पर विजिट करें
अनिल अत्री दिल्ली ………..

Video

 

Leave a Reply