रोहिणी से किडनेप बच्ची बरामद : आपके घर परिवार या पडोस में छोटा बच्चा है तो ये खबर जरुर देखे

दिल्ली के रोहिणी इलाके के विजय विहार थाना एरिया से डेढ़ साल की बच्ची को किया किडनेप …. पुलिस ने मात्र तीस घंटे में बच्ची को सकुशल किया बरामद …. रिठाला मेट्रो के पास सड़क किनारे लगी झुग्गी से किया बरामद .. बच्चा चोर दो महिला और एक पुरुष गिरफ्तार … फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी … पूरी विडियो आप नीचे देखे विडियो youtube लिंक में है और youtube पर AA News को subscribe जरुर करें Subscribe बिल्कुल फ्री होता है . देखिये नीचे विडियो में

विडियो

विडियो
दरअसल मजदूरी करने वाला 40 साल का मजदूर आठ तारीख को घर पर बच्चो के पास रुका क्योकि बच्चो की माँ बीमार थी और अस्पताल में भर्ती थी … पिटा अंदर घर में काम करने लगे तो तीनो बच्चे घर के आगे खेलने लगे अचानक कोई शख्स तीनो बच्चों को खिलाने सामने पार्क में ले गया और वहां टहलने लगा .. दो थोड़े बड़े बच्चे घर भेज दिए और एक डेढ़ साल की मासूम को गोदी में लिए हुए ये शख्स गायब हो गया … परिवार ने बच्ची सब जगह तलासी और पुलिस को कॉल की … पुलिस ने तुरंत मुस्तैदी दिखाते हुए पांच टीमे बनाकर बच्ची की तलास में लगा दी और सब रेलवे स्टेशनों और बस अड्डो पर इस बच्ची को लेकर पुलिस मुस्तैद हो गई … थाना विजय विहार की टीम ने आखिरकार मात्र तीस घंटे में बच्ची को बरामद कर लिया … सडक किनारे झुग्गी डालकर रहने वाले नशेडी ग्रुप ने बच्ची को किडनेप किया था इस गिरोह में एक ये तेईस साल का शख्स विशाल और दो ये महिलाये हीना और सुषमा इनकी उम्र 40 और 42 साल है इस किडनेपिंग शामिल थी …. बच्ची को जब बरामद किया तो बच्ची अचेत थी इन नशेड़ियो ने बच्ची को बेहोशी की दवाई दी थी ..
ये गिरोह किसी भी मेट्रो स्टेशन के आसपास टेंट झुग्गी लगाकर रहता था और यही बच्चो की किडनेपिंग पर नजर बच्ची का परिवार काफी गरीब है घर में बच्ची का कोई फोटो तक नही था पर पुलिस ने जो किया उससे ये गरीब पिता खुश फिलहाल पुलिस ने ये क्ब्ची बरामद कर ली पर जरूरत है अब आरोपियों से सख्ती से पूछताछ हो इससे पहले भी इन्होने कितने बच्चे किडनेप या किडनेप की कोशिश की .. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ में पुलिस जुटी है ताकि किसी दुसरे परिवार का बच्चा भी शायद इन्होने किडनेप किया हो वो भी मिल जाए ..
अनिल अत्री दिल्ली ..

 

Leave a Reply