रोहिणी में 12 वी की छात्रा की हत्या उसके ही दोस्त ने की

AA News
New Delhi Rohini
दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक छात्रा का शव उसके घर के पास ही सर्विस लाइन में मिला है । 11 वीं क्लास के छात्रा कल शाम को ट्यूशन के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं पहुंची ।परिजन रात भर उसे ढूंढते रहे लेकिन वह नहीं मिली । मिला तो उसका शव । आरोप उसके के स्कूल के पूर्व छात्र पर है । केएन काटजू थाना पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है ।
रोहिणी सेक्टर 17 के इस अपार्टमेंट में रहने वाली श्रेया शर्मा कल शाम 5 बजे घर से ट्यूशन के लिए लेकिन वापस नहीं आयी । उसका फ़ोन भी स्विच ऑफ़ था । घर वाले रात भर उसे तलाशते रहे लेकिन वह नहीं मिली । मिला तो आज उसका शव । आज तड़के श्रेया की डेड बॉडी उसके के घर के पास सर्विस लाइन में मिली –श्रेया की गला घोंटकर ह्त्या की गयी थी । परिजनों का आरोप है की श्रेया की ह्त्या रोहिणी सेक्टर 11 में रहने वाले दोस्त सार्थक ने की है और फिलहाल बीसीए का स्टूडेंट है ।
आरोपी छात्र का नाम सार्थक है । श्रेया के घर वालों का कहना है की सार्थक श्रेया का पीछा करता था और उसे तंग भी करता था, किसी और से श्रेया को बात नहीं करने देता था । इसे लेकर कई बार उसे समझाया भी गया और धमकाया भी गया । कल रात जब श्रेया टयूशन से वापस नहीं आयी तो उसके दोस्तों को फोन किया गया । श्रेया के दोस्त भी पुलिस थाने पहुंचे तो उनमें सार्थक भी था । परिजनों ने जब सार्थक पर शक जताया तो थाना केएन काटजू पुलिस ने उसे हिरासत ले कर पूछताछ की तो उसने अपने गुनाह कबूल कर लिया ।
…. श्रेया को गला घोंटकर मारा गया है । पुलिस का अनुसार सार्थक उसके ट्यूशन जाते समय रास्ते मे मिला । दोनों सेक्टर 17 के एक सर्विस लाइन में मिली । किसी बात पर दोनों के बीच कहा सुनी हुयी तो सार्थक ने उसका गला दबा दिया । उसकी ह्त्या के बाद वह घर आ गया । इस पर शक के आधार पर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया । अब आरोपी छात्र पुलिस की गिरफ्त में है । और पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Leave a Reply