दिल्ली के आश्रम में रोड़रेज़ का मामला आया सामने

दिल्ली के आश्रम में रोड़रेज़ का आया मामला सामने
सड़क पर खड़ी गाड़ी को साईड करने को लेकर की युवक की पिटाई
युवक गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती
युवक इफ़्तेख़ार मेट्रो में काम करता है
इफ़्तेख़ार बिहार गया का रहने वाला
पीडित युवक के मुताबिक उसको जाती सूचक शब्द बोलकर की जमकर पिटाई…

रिपोर्ट– शाहनवाज़ खान

साऊथ ईस्ट दिल्ली के सराय काले खाँ में रोडरेज़ का एसा मामला सामने आया है जिसमें सड़क पर खड़ी गाड़ी को साईड करने के कहने भर से ही गाडी़ में सवार कुछ गुंडों ने बलैरों कार में सवार एक युवक की जमकर पिटाई कर डाली और युवक को जाति सूचक अपशब्द भी बोले, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नजदीकी अस्पताल में तो भर्ती कराया और आरोपी युवक अभी तक फरार हैं ।

अस्पताल में दर्द से कराहता हुआ ये है वो युवक जो कि राजधानी दिल्ली में रोड़रेज़ की घटना का शिकार हुआ है । दिल्ली मैट्रो की कंपनी में काम करने वाला ये इफ्तकार आलम बीती  7 जुलाई की रात लगभग डेढ बजे कंपनी की बलैरो कार से सराय काले खां से अपने घर के लिए निकला ही था कि रास्ते में एक गाडी़ खड़ी हुई थी , कार के ड्राईवर ने हॉर्न बजाते हुए गाड़ी को साईड करने के लिए कहा लेकिन गाड़ी चालक ने नहीं सुनी जिसके बाद कार में बैठा इफ्तकार आलम अपनी बलैरो कार से बाहर निकलकर साईड करने के लिए जैसे ही बोला तभी कुछ युवकों आकर इसकी जमकर पिटाई कर डाली
इफ्तकार की पिटाई के बाद बदमाश युवक फरार हो गए जिसके बाद पुलिस ने इसको नज़दीकी असपताल में भर्ती कराया जहां से इसे आश्रम स्थित जीवन अस्पताल में भेज दिया , फिलहाल अब इफ्तकार को होश आया है लेकिन शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें भी लगी हुई हैं । एसे में जहां पुलिस ने भी मामला दर्ज करने में खासी ढिलाई बरती है और काफी देर बाद मामला दर्ज कर जांच शुरु की है वहीं फरार आरोपी भी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं ।         सनलाईट कालोनी थाना पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 323, 341के साथ 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन देखना अब ये होगा कि आरोपियों को कब तक पुलिस गिरफ्तार कर पाती है ।

Leave a Reply