नोएडा पार्किंग अटेंडेट ने गर्भवती महिला को रौंदा, महिला की मौत

नोएडा पार्किंग अटेंडेट ने गर्भवती महिला को रौंदा, महिला की मौत

नोएडा के सैक्टर 18 मार्किट की पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट ने तेजी से कार चलाते हुए  अपने पति के साथ जा रही 26 साल की गर्भवती महिला को रौंद दिया। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को कैलाश अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टरो ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Parking me mahila ko kuchla

Parking me mahila ko kuchla

बिजली के खंबे से टकराई होन्डा सिटी और घटनास्थल पर बिखरा खून इस बात की ताकीद कर रहा है की इस स्थान पर कार से महिला को रौंदा गया था  पुलिस के अनुसार नोएडा के सेक्टर 75 के जे एस आरोमा सोसायटी में प्रतीक और मालती किराए पर रहते है। देर शाम दोनों नोएडा के सैक्टर 18 की मार्किट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग मे खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे, उस दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेट तेजी से कार चालते हुए  मालती को रौंदते हुए बिजली के खंबे से टकराई,  जिसमें आठ माह की पेग्नेंट मालती बुरी तरह घायल हो गई उसे फौरन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
घटना के समये मौके पर मौजूद लोगो का कहना है पार्किंग अटेंडेट ने बहुत ही खतरनाक अंदाज और तेजी से गाड़ी को बैक किया जिसके चलते कार असंतुलित हो कर पहले दो कारो को टक्कर मारी फिर मालती को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पार्किंग अटेंडेट को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पार्किंग ठेकेदार जो स्टाफ रखते हैं वो कितना काबिल है और पार्किंग में गाड़ियां निकालने वाले स्टाफ के पास ड्राइविंग लाइसेंस और ट्रेनिंग भी है या नही ये भी जांच का विषय है । दिल्ली दिल्ली के लोगो को पार्किंग में चलते हुए ऐसे स्टाफ के कारण डर भी लगता है यहां तक कि कई जगह पार्किंग में पार्किंग बॉय सरेआम शराब पीते तक मिलते हैं ।

Leave a Reply