बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने एनकाउंटर के बाद इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया।

AA NEWS

DELHI

REPORT – ANIL KUMAR ATTRI

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने एनकाउंटर के बाद बदमाश को गिरफ्तार किया। बदमाश के पैर में गोली मारकर पकड़ा गया। पकड़े जाने के दौरान बदमाश ने कई राउंड फायरिंग की पुलिस पर भी। पकड़े गए बदमाश का नाम सन्नी डबास, प्रेम नगर थाने का घोषित BC … सन्नी डबास पर डकैती लूट और हत्या की कोशिश के 26 मुकदमे दर्ज है।

 

NIA POLICE STATION ARESST A CRIMINAL

NIA POLICE STATION ARESST A CRIMINAL

 

 

तस्वीर में दिख रहा यह बदमाश है सन्नी। दिल्ली पुलिस को इसकी लंबे वक्त से तलाश थी। इसके ऊपर लूट डकैती हत्या की कोशिश जैसे 26 मुकदमे पहले दर्ज है। दरअसल बाहरी उत्तरी जिले की पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि सन्नी नाम का ये बदमाश बरवाला रोड से अपने दोस्तों से मिलने आएगा।

 

 

 

 

 

 

 

इसी सूचना पर बरवाला रोड पर पुलिस ने जाल बिछाया। रविवार रात में लगभग 12:50 बजे सन्नी अपनी बाइक पर आया और टीम ने उसे रोक लिया। लेकिन वह रुका नहीं और भागने की कोशिश करने लगा। कॉन्स्टेबल विनोद ने तुरंत बैरिकेड को बाइक की ओर बढ़ाया और सन्नी अपना संतुलन खो बैठा और नीचे गिर गया। भागते हुए बदमाश ने एसआई राजेश पर गोली चलाई जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बचा।

 

 

NIA POLICE STATION ARESST A CRIMINAL

NIA POLICE STATION ARESST A CRIMINAL

 

 

 

 

 

 

 

सन्नी ने फिर से कॉन्स्टेबल सत्यवीर पर गोली चलाई लेकिन निशाना चूक गया । खुद को बचाने के लिए, कॉन्स्टेबल विनोद ने आरोपी सन्नी के पैरों पर निशाना लगाकर फायर किया, जब बदमाश भागने की कोशिश कर रहा था उसके पांव में नीचे के हिस्से में गोली लगी । सन्नी नीचे गिर गया और उसने पुलिस टीम पर फायर करने के लिए अपनी बंदूक को फिर से लोड करने की कोशिश की। इस बीच पुलिस टीम ने सब दबोच लिया ।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

उसके पास से जांच करने पर एक देसी पिस्टल और 5 जिंदा राउंड बरामद हुए।
पूछताछ के दौरान उनसे हथियार और गोला-बारूद के बारे में पूछा गया। उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया कि वह दो और व्यक्तियों की हत्या करना चाहते थे। जिनमे एक कुतुबगढ़ का निवासी था तो दूसरा निशाना अपने ही गाँव मुबारक पुर का निवासी था जिसने जुए में उससे झगड़ा किया था। फिलहाल पुलिस ने इस अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है ।

Leave a Reply