भगोड़े हत्यारे को सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से हथियार भी बरामद।

AA NEWS

DELHI

REPORT – TEAM AA NEWS

भगोड़े हत्यारे को सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से हथियार भी बरामद।

दरअसल 27 अगस्त को सराय रोहिल्ला पुलिस ने तलवार नाम के एक शख्स पर फायरिंग की कॉल मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर दो गोली के खाली खोल मिले और तलवार नाम का एक घायल शख्स मिला। जिसे तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

 

Murderer arrested by police station sarai Rohilla

Murderer arrested by police station sarai Rohilla

 

Video

Video

 

पास के ही एक चश्मदीद ने बताया कि तलवार के पास शैलेश, आशीष ,निजाम , सलमान और सानू मौजूद थे। किसी बात को लेकर इन सभी में झगड़ा हुआ। सानू ने अपनी पिस्तौल निकाली और तलवार को गोली मार दी और आसिफ ने भी उसके ऊपर फायर किया। इसके बाद ये सभी दिल्ली से फरार हो गए।

 

 

 

 

 

 

सराय रोहिल्ला थाना पुलिस इन सभी को की तलाश कर रही थी सभी ने अपने फोन स्विच ऑफ कर लिए थे लेकिन अपने फोन को बंद कर लिए थे लेकिन अपने फोन को सानू कभी-कभी ऑन करता था।

 

 

 

 

 

पुलिस लगातार उसे ट्रेस कर रही थी जिसकी लोकेशन कभी उत्तराखंड, हरियाणा, यूपी दिल्ली अलग-अलग जगह आ रही थी।
आखिरकार पुलिस को उसकी लोकेशन दिल्ली के नांगलोई की मिली पुलिस ने वहां के लोकल सूत्रों के माध्यम से उसकी जानकारी जुटाई क्योंकि उसका फोन स्विच ऑफ हो गया था । उसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि सानू एक घर की चौथी मंजिल पर रहता है।

 

 

 

 

 

 

चौथी मंजिल पर जब पुलिस टीम जाने लगी तो सानू पास की एक दूसरी मंजिल पर छलांग लगा गया। उसके बाद पहली मंजिल पर पुलिस टीम ने भी उसके साथ छलांग लगा दी। आखिरकार गली में उतरकर सानू भागने लगा पुलिस ने उसका पीछा किया और आखिरकार दबोच लिया।

 

 

 

 

 

 

 

सानू ने बताया कि उसका मृतक तलवार का किसी अवैध कारोबार को लेकर झगड़ा था।
2016 से दोनों झुग्गी बस्ती में अवैध कामों को अंजाम देते थे लेकिन दोनों में पिछले कुछ दिनों से झगड़ा चल रहा था और दोनों एक दूसरे के दुश्मन हो गए उसी के चलते इस को अंजाम दिया गया ।
फिलहाल पुलिस ने सानू नाम के इस अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी उम्र 26 साल है और सराय रोहिल्ला एरिया का ही रहने वाला है।

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल बरामद की है साथ ही एक देसी कट्टा, साथ में एक i20 कार को पुलिस ने जप्त किया है जिसके द्वारा यह क्राइम को अंजाम देकर फरार हुआ था

Leave a Reply