दिल्ली मुकुंदपुर मर्डर

दिल्ली के मुकुंदपुर में सड़क किनारे गार्ड को लगी गोली अस्पताल में मौत … निजी गार्ड था सड़क किनारे रखवाली पर तभी एक कार सवार युवक ने गोली चलाई जो गार्ड के कंधे पर लगी और सिर सड़क के पास दीवार से। भलस्वा डेरी थाना पुलिस जांच में जुटी है। आशंका है सट्टेबाजों और जुआरियों की आपस की फायरिंग में इस निजी गार्ड को लगी गोली । दरअसल 22 साल का कैकेई न का गरीब शख्स चौकीदारे का काम करता था और मूल रूप से UP का निवासी था और बीती रात ये फुटपाथ पर लेटे थे वहां ये ईंट से भरे ट्रक्टरों की रखवाली करते थे तभी डस्टर गाड़ी सवार एक शख्स ने गोली चलाई जो इनके कंधे में लगी और अस्पताल में ले जाया गया और मौत हो गई । दिल्ली में ये अकेले ही मुकुंदपुर में रहते थे अब UP से इनका परिवार आया है ।अब भलस्वा डेरी थाना पुलिस जांच में जुटी है ।

Mukundpur Murder Pidit Pariwar

Mukundpur Murder Pidit Pariwar

Mukundpur Murder Spot

Mukundpur Murder Spot k pas sattebajo ka saman and plying cards.                  सबसे ऊपर   वीडियो में परिवार का क्या कहना ये सूने

जिस पर अज्ञात लोगों ने स्लो रफ्तार में आ रही कार डस्टर कार जिसमे काफी लाउड म्यूजिक बज रहा था  । अचानक से चलती कार से ही राकेश पर गोली चलाई । गोली राकेश को नही लगकर साथ ही फूटपाथ पर लेटा हुआ गार्ड  कैकेयी जिसकी उम्र – 25 साल है उसके कंधे पर गोली लगी। और उसकी मौत हो गई । चश्मदीद के मुताबिक कार के अंदर 4 लोग थे । मजदूर कैकेयी की मौत हो चुकी है  जो कि काशगंज उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और यहां पर अपने भाई के साथ मुकुंदपुर में रहता था । मौके पर जिस कार से हमलावर आए थे डस्टर कार जिसका नॉ DL 8CAF 5144 है  । थाना भलस्वा डेरी पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जब कार मालिक से पूछताछ किया  तो पुलिस के अनुसार उसका कहना है कि उसकी कार दोस्त मांग कर ले गया था । फिलहाल थाना भलस्वा डेरी पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले को कई पहलुओं से जांच में जुटी ।

 

 

 

 

Leave a Reply