दिल्ली में चोरी के आरोप में नाबालिगो से टॉर्चर . दोनों नाबालिगो का यौन शोषण तक कर विडियो को किया वायरल . विडियो को को हम दिखा नही सकते सून नही सकते. दोनों नाबालिगो के प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च और पेट्रोल तक डाले जाने और यौन शोषण तक की विडियो की वायरल. पुलिस से शिकायत करने पर उसे सार्वजनिक करने की धमकी दी

दिल्ली में चोरी के आरोप में नाबालिगो से टॉर्चर . दोनों नाबालिगो का यौन शोषण तक कर विडियो को किया वायरल . विडियो को को हम दिखा नही सकते सून नही सकते. दोनों नाबालिगो के प्राइवेट पार्ट्स में मिर्च और पेट्रोल तक डाले जाने और यौन शोषण तक की विडियो की वायरल. पुलिस से शिकायत करने पर उसे सार्वजनिक करने की धमकी दी। रोहिणी जिला पुलिस ने दस लोगो के खिलाफ FIR दर्ज दो को किया गिरफ्तार बाकी की तलास जारी. घटना मेट्रो विहार की.

Torcher

Torcher

ये विडियो जो है इसकी ऑडियो आप को सूना नही सकते और विडियो आपको दिखा नही सकते. ये जगह है शाहाबाद डेरी एरिया के मेट्रो विहार. यहा चोरी के आरोप में इन दोनों को टॉर्चर किया जा रहा है विडियो बनाया जा रहा है. इनको नग्न कर प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल और दुसरे केमिकल डाले जा रहे है. साथ ही दोनों नाबालिगो से आपस में गलत क्रिया भी करवाई . इसके चलते घटना के कई दिन बाद भी पीड़ित के परिजन समाज में बदनामी के डर से चुप बैठे रहे, लेकिन शनिवार को जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो दोनों किशोरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद उनके बयान पर 10 आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ितों में एक की उम्र 13 साल और दूसरे की 15 साल है। दोनों होलंबी कलां के मेट्रो विहार इलाके में रहते हैं। 10 दिन पहले होलंबी कलां में रहने वाले कंवर सिंह के घर में चोरी हुई थी। शक के आधार पर 26 अक्टूबर को कंवर सिंह ने एक किशोर को घर पर बुलाया था। .. वहां कंवर सिंह, उसके परिजनों व जानकारों ने किशोर की जमकर पिटाई की। पीड़ित ने चोरी में शामिल नहीं होने की बात कही। उसने अपने दोस्त के बारे में उन्हें बताया। इसके बाद आरोपियों ने उसके दोस्त को भी बुला लिया। उन्होंने दोनों किशोरों को नग्न कर बेल्ट व लात घूसों से उनकी पिटाई की। आरोपियों ने हैवानियत की हद पार करते हुए किशोरों के गुप्तांग में पेट्रोल डाल दिया। इसके बाद जलती सिगरेट से शरीर के विभिन्न हिस्से को दागा। आरोपियों ने उनके गुप्तांग में गांजा भी जलाकर डाला। इसके बाद उन्होंने दोनों किशोरों से एक दूसरे का यौन शोषण करवाया। इस दौरान दोनों पीड़ित आरोपियों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। एक पीड़ित की मां ने बताया कि वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी गई थी। इसलिए घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था, लेकिन शनिवार को यह वीडियो वायरल होकर होलंबी कलां इलाके में कई लोगों के मोबाइल फोन तक पहुंच गया।
इसकी जानकारी पीड़ितों के परिजनों को मिली तो वे अपने बच्चों को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल लेकर गए और वहीं से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने PASCO समेत कई धाराओं में दस लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलास जारी है .
अनिल अत्तरी दिल्ली
………

Leave a Reply